वायनाड में 72.69% मतदान के साथ मतदान खत्म, क्या राहुल गांधी अब करेंगे अमेठी का रुख ?

बीजेपी को पीएम मोदी की रैली में करीब 50 हजार लोगों की भीड़ आने की उम्मीद है ,इस तटीय राज्य में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होगा। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बैठक के बाद राज्य की दोनों लोकसभा सीटों पर भाजपा की वोटों की संख्या और बढ़त बढ़ेगी।

गोवा में लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी का अभियान तेज हो जाएगा क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार 27 अप्रैल को सैनकोले में एक रैली को संबोधित करने वाले हैं। बीजेपी को पीएम मोदी की रैली में करीब 50 हजार लोगों की भीड़ आने की उम्मीद है ,इस तटीय राज्य में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होगा। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बैठक के बाद राज्य की दोनों लोकसभा सीटों पर भाजपा की वोटों की संख्या और बढ़त बढ़ेगी।

BJP Kicks Off Campaign For 2024 Lok Sabha Polls

लोकसभा चुनाव के लिए शेष सीटों पर चर्चा

इस बीच, सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व शनिवार शाम को उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सहित शेष लोकसभा सीटों के लिए पार्टी के उम्मीदवारों पर चर्चा करेगा और उन्हें अंतिम रूप देगा। उन्होंने कहा कि पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) लोकसभा चुनाव के लिए शेष सीटों पर चर्चा के लिए शनिवार शाम को बैठक करेगी।

रायबरेली और अमेठी सीट पर आज खत्म होगा सस्पेंस! कांग्रेस नेता ने किया बड़ा दावा | RaeBareli and Amethi seats suspense may end in Lok Sabha Election 2024 | Patrika News

कांग्रेस उम्मीदवार करेंगे राम मंदिर का दौरा

केंद्रीय मंत्री और अमेठी से भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक सार्वजनिक रैली में भाग लिया और कहा, “हमें बताया गया है कि वायनाड के मतदान के बाद कांग्रेस उम्मीदवार यहां पहुंचेंगे, लेकिन पहले वह राम मंदिर का दौरा करेंगे।” उन्होंने राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया, अब वे मंदिर जाएंगे क्योंकि उन्हें लगता है कि इससे उन्हें वोट मिल सकते हैं, जिसका मतलब है कि अब वे भगवान को भी धोखा देने जाएंगे।”

Smriti Irani,सिर्फ नामांकन भरते समय अमेठी को याद करते हैं राहुल गांधी: स्मृति इरानी - loksabha chunav bjp candidate smriti irani saith that rahul gandhi only remembers amethi at the time of

आप कार्यकर्ताओं द्वारा ‘जेल का जवाब वोट से’ अभियान

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा ‘जेल का जवाब वोट से’ अभियान चलाने पर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार कुलदीप कुमार ने कहा, ”मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, जिन्होंने दिल्लीवासियों को सर्वश्रेष्ठ स्कूल और मुफ्त बिजली देने के लिए काम किया, एक तुच्छ मामले में फंस गए हैं।” बीजेपी द्वारा…आज से शुरू होगा सुनीता केजरीवाल का रोड शो; वह इस सरकार के खिलाफ लड़ने के लिए दिल्ली के लोगों से समर्थन और आशीर्वाद मांगने जा रही हैं।

Will Arvind Kejriwal in jail Really benefit Aam Admi party in Loksabha Election 2024 abpp | लोकसभा चुनाव 2024: क्या अरविंद केजरीवाल के जेल में होने का AAP को मिलेगा फायदा?

दूसरे चरण में लगभग 72 प्रतिशत मतदान

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल राष्ट्रीय राजधानी और अन्य राज्यों में आप के लोकसभा अभियान की अगुवाई करेंगी, जिसकी शुरुआत शनिवार को पार्टी के पूर्वी दिल्ली के उम्मीदवार कुलदीप कुमार के समर्थन में उनके पहले रोड शो से होगी।जम्मू संसदीय क्षेत्र, जहां 22 उम्मीदवार मैदान में हैं, में शांतिपूर्ण मतदान हुआ और लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को लगभग 72 प्रतिशत मतदान हुआ।

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता दिल्ली और अन्य राज्यों में AAP के लोकसभा अभियान की अगुवाई करेंगी - द इकोनॉमिक टाइम्स

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का गुजरात में रोड शो

सूत्रों ने कहा कि कांग्रेस द्वारा अमेठी और रायबरेली की लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों पर चर्चा करने की संभावना है, जो पहले क्रमशः राहुल गांधी और सोनिया गांधी के पास थीं। कांग्रेस अब तक 317 लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है,केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी शनिवार को गुजरात के वडोदरा में रोड शो करने वाले हैं। रोड शो शहर के ऋणमुक्तेश्वर महादेव मंदिर से बाजार चार रास्ता तक होगा।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button