# CWG 2022 : विपक्षी खिलाड़ी को कोच ने मैच मे दिए अपने जूते, खुद बैठे नंगे पैर !

इस मैच के दौरान जमैका के बेहतरीन खिलाड़ी सैमुअल रिकेट्स के जूते फट गए, इस वजह से खेल कुछ देर के लिए रुका

संक्षेप में

राष्ट्रमंडल खेल 2022 ( Commonwealth Games 2022 ) से एक ऐसी तश्वीर सामने आ रही है जिसको देखने के बाद हर कोई इसकी सराहना कर रहा है। वजह है एक कोच का दूसरे विपक्षी खिलाडी को अपना जूता ( shoes ) देना। यह मैच मलेशिया और जमैका के बीच खेला जा रहा था। जिसमे मैच के दौरान मलेशिया के कोच हेंड्रेवान ने जमैका के खिलाड़ी सैमुअल रिकेट्स को अपने जूते दिए।

                          विस्तार से

सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा

राष्ट्रमंडल खेल 2022 के तीसरे दिन कई मैचों का आयोजन किया जा रहा है। इसमें दुनिया के कई बेहतरीन खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इस दौरान एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला। जब एक विरोधी टीम के कोच ने अपने जूते उतारकर खिलाड़ी को दे दिए।

मैच मलेशिया और जमैका के बीच खेला गया

इसका वीडियो कॉमनवेल्थ ने ट्वीट किया है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। यह मैच मलेशिया और जमैका के बीच खेला गया था।

अपने जूते निकाल कर उन्हें दे दिए

आयोजन के दूसरे दिन मलेशिया और जमैका के बीच बैडमिंटन का मैच खेला गया। इस मैच के दौरान जमैका के बेहतरीन खिलाड़ी सैमुअल रिकेट्स के जूते फट गए। इस वजह से खेल कुछ देर के लिए रुका हुआ था। मलेशिया के कोच हेंड्रेवान यह नजारा देख रहे थे और वह रिकेट्स के पास पहुंच गए। खेल भावना दिखाते हुए उन्होंने अपने जूते निकाल कर उन्हें दे दिए।

रिकेट्स ने भी कोच का शुक्रिया अदा किया

कोच हेंड्रेवन की इस भावना को देखकर स्टैंड पर बैठे सभी दर्शक उनके सम्मान में ताली बजाने लगे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है | इसके लिए जमैका के खिलाड़ी रिकेट्स ने भी कोच का शुक्रिया अदा किया। हालांकि, रिकेट्स यह मैच हार गए। रिकेट्स इस बैडमिंटन युगल मैच में अपने साथी जोएल एंगस से 21-7, 21-11 से हार गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button