वार्मअप मुकाबले में न्यूजीलैंड ने पछाड़ा पाकिस्तान को !

वॉर्मअप मुकाबले में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को बुरी तरह रौंद दिया। रचिन रवींद्र और मार्क चैपमैन की तूफानी बल्लेबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान से मिले 346 रनों के विशाल लक्ष्य को 38 गेंद पहले ही हासिल कर लिया।

5 ऑक्टूबर से खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप का क्रिकेट लवर्स को बेसब्री से इंतज़ार है पहले दिन कुल तीन वॉर्म मैच खेले जाने है दूसरा मुकाबला साउथ अफ्रीका और अफगानिस्तान के बीच तिरूवनंतपुरम और तीसरा पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच हैदराबाद में होगा। अगर बात करे टीम इंडिया के ,मैच की तो इंडिया पहला वॉर्म-अप मुकाबला 30 सितंबर को इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगी।शुक्रवार को 2023 वनडे वर्ल्ड कप के वॉर्मअप मुकाबले में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को बुरी तरह रौंद दिया। रचिन रवींद्र और मार्क चैपमैन की तूफानी बल्लेबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान से मिले 346 रनों के विशाल लक्ष्य को 38 गेंद पहले ही हासिल कर लिया।

World Cup 2023: वॉम-अप मैच में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड ने दिखाई ताकत, 346  रनों का लक्ष्य बना बौना, रिजवान का शतक गया बेकार - Bharat Express Hindi

न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को बुरी तरह रौंद दिया

पाकिस्तान ने पहले खेलने के बाद मोहम्मद रिजवान (103) के शतक और सऊद शकील (53 गेंद 75 रन) की तूफानी पारी की बदौलत न्यूजीलैंड के सामने 346 रनों का लक्ष्य रखा था। न्यूजीलैंड के सामने पाक का यह विशाल लक्ष्य बौना साबित हुआ। कीवी टीम के लिए रचिन रवींद्र ने 72 गेंदों में 16 चौकों और एक छक्के की मदद से 97 रनों की तूफानी पारी खेली। हालांकि, वह शतक से चूक गए। इसके अलावा मार्क चैपमैन ने 41 गेंदों में ताबड़तोड़ 65 रन बनाए।

Live Streaming, PAK vs NZ: पाकिस्‍तान-न्‍यूजीलैंड मैच को मोबाइल पर कैसे  देखें ? यहां मिलेगी पूरी

शून्य पर आउट हो गए थे कॉनवे, विलियमसन ने जड़ा अर्धशतक

पाकिस्तान ने पहले खेलने के बाद 345 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया और फिर दूसरे ही ओवर में न्यूजीलैंड का पहला विकेट गिरा दिया। ओपनर डेवोन कॉनवे खाता खोले बिना ही आउट हो गए। इसके बाद करीब 6 महीने बाद वापसी करने वाले केन विलियमसन और रचिन रविंद्र ने मोर्चा संभाला। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 179 रनों की साझेदारी की। केन विलियमसन 50 गेंदों में 8 चौकों की मदद से 54 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हुए।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button