टाइगर 3 से लीक हुआ SRK और सलमान का रोल, फैंस हुए पागल !

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर मोस्ट अवेडेट फिल्म 'टाइगर 3' का ऐलान हो गया है। इस फिल्म का टीजर रिलीज करके मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। इसके बाद से फिल्म से जुड़ी कई डिटेल्स भी सामने आ रही है।

सलमान खान और शारुखान की दोस्ती की आज भी मिसाल दी जाती है शारुखान की फिल्म जवान के बाद अब सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है बॉलीवुड में एक के बाद एक धमाकेदार फिल्म लगातार आती जा रही है जिससे फेंस भी काफी उत्साहित रहते है फिल्म्स को देखने के लिए । सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘टाइगर 3’ का ऐलान हो गया है। इस फिल्म का टीजर रिलीज करके मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। इसके बाद से फिल्म से जुड़ी कई डिटेल्स भी सामने आ रही है।

पंजाब: आज प्रदर्शन का तीसरा दिन, किसानों ने एमएसपी, बाढ़ मुआवजे की मांगों  को लेकर "रेल रोको" आंदोलन जारी रखा

‘टाइगर 3’ का ऐलान हो गया

बताया जा रहा है कि फिल्म में ‘पठान’ की एंट्री तो पहले ही पक्की थी लेकिन अब कुछ बदलाव किए गए हैं। बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड ने एक रिपोर्ट छापी है। इसके अनुसार ‘टाइगर 3’ में शाहरुख और सलमान वाला सीक्वेंस लगभग 25 मिनट का होगा ये किसी भी फिल्म का बहुत बड़ा चंक है। अगर ये खबर सही निकलती है, तो ‘पठान’ से 15 मिनट ज़्यादा लंबा सीक्वेंस ‘टाइगर 3’ में शाहरुख-सलमान को एक साथ मिलेगा ‘पठान’ में सलमान का करीब 8 से 10 मिनट का कैमियो था। शाहरुख का ‘टाइगर 3’ में 25 मिनट का होगा।

Rail roko movement in Punjab continues for third day, agitation intensifies  in Majha, Malwa, Doaba; Semi show | पंजाब में रेल रोको आंदोलन तीसरे दिन भी  जारी, माझा, मालवा, दोआबा में आंदोलन

फिल्म का बहुत बड़ा चंक

जैसा कि हमने बताया ‘पठान’ YRF स्पाई यूनिवर्स की फिल्म है। इसमें टाइगर फ्रेंचाइज के साथ ऋतिक की ‘वॉर’ भी शामिल है। कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि ‘टाइगर 3’ में सलमान-शाहरुख खान का एक जोश भर देना वाला ऐक्शन सीक्वेंस होगा। इसे अप्रैल के अंत में मुंबई में सात दिनों तक शूट किया गया था इस सीक्वेंस को प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा और डायरेक्टर मनीष शर्मा ने मिलकर छह महीने में प्लान किया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button