मिथुन दा को अस्पताल से मिल गई छुट्टी, सेहत के लिए PM मोदी ने लगाई डांट !

हॉस्पिटल की लेटेस्ट हेल्थ अपडेट में बताया गया है कि मिथुन अब स्टेबल हैं और लगातार उनकी तबीयत में इंप्रूवमेंट देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री को तमाम हिट्स देने वाले एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की सेहत में अब सुधार है और उन्हें आज हॉस्पिटल से डिसचार्ज कर दिया गया है । सीने में दर्द की शिकायत के बाद एक्टर को कोलकाता के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था और डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया था। हॉस्पिटल की मेडिकल फैसिलिटी द्वारा जारी किए लेटेस्ट हेल्थ अपडेट में बताया गया है कि मिथुन अब स्टेबल हैं और लगातार उनकी तबीयत में इंप्रूवमेंट देखने को मिल रहा है। एक्टर अब पूरी तरह होश में हैं और रिकवरी प्रोसेस के दौरान काफी एक्टिव दिख रहे हैं।

Mithun Chakraborty | Mithun Chakraborty's health improves, may get  discharged from hospital on February 12 - Telegraph India

मिथुन दा को अस्पताल से मिल गई छुट्टी

आज 12 फरवरी को दोपहर में मिथुन दा को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। मेडिकल सुविधा के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि एमआरआई समेत कई चिकित्सीय परीक्षण किए गए। इससे पहले दिन में सीनियर डॉक्टरों ने भी उनकी स्वास्थ्य स्थिति की समीक्षा की थी।अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद अभिनेता ने बाहर निकलते हुए कहा, ‘सच में कोई समस्या नहीं है, मैं बिल्कुल ठीक हूं। मुझे अपने खान-पान पर नियंत्रण रखना होगा। मैं जल्द ही काम करना शुरू कर सकता हूं, शायद कल’।

पीएम नरेंद्र मोदी ने मिथुन चक्रवर्ती को फोन कर लिया उनका हेल्थ अपडेट! जानें  अब कैसे हैं मिथुन दा

प्रधानमंत्री मोदी ने फोन करके डांटा

बतादे अभिनेता की गंभीर हालत के दौरान देश के प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को उन्हें फोन करके ‘सेहत का ख्याल न रखने के लिए डांटा था ,’ भाजपा सांसद दिलीप घोष ने भी सुबह अस्पताल में उनसे मुलाकात की। देश के तीसरे सबसे बड़े नागरिक पुरस्कार पद्म भूषण से सम्मानित चक्रवर्ती ने हिंदी, बंगाली, उड़िया, भोजपुरी और तमिल भाषा में लगभग 350 फिल्मों में अभिनय किया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button