हरिद्वार में मॉर्निंग पर निकली हाथियों की टोली !

जंगल के आसपास और गंगा किनारे बसे आबादी क्षेत्र में हाथियों की आवाजाही से लोगों में दहशत है। लोगों ने हाथियों को आबादी में आने से रोकने की मांग वन विभाग से की है।

 

हरिद्वार जो सबसे सुंदर वातावरण के लिए जाना जाता है उस राज्य में हाथियों का आतंक देखने को मिला दरअसल वह के जानवर खुले में रहते है। लेकिन वन विभाग वाले बड़े जानवरो को पिंजरे में रखते है ताकि आम आदमी को तकलीफ न झेलनी पड़े आपको बता दे की जंगल के आसपास और गंगा किनारे बसे आबादी क्षेत्र में हाथियों की आवाजाही से लोगों में दहशत है। लोगों ने हाथियों को आबादी में आने से रोकने की मांग वन विभाग से की है।

Watch: हरिद्वार में मॉर्निंग वॉक पर निकली गजराजों की टोली, घरों के बाहर  हाथियों को देख डरे लोग, elephants-entered-jagjitpur-raja-garden-area-in- haridwar

हाथियों की आवाजाही से लोगों में दहशत

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में राजाजी नेशनल पार्क से लगे रिहायशी इलाकों में अक्सर वन्यजीवों का आतंक देखने को मिला है। ऐसा ही एक नजारा हरिद्वार के जगजीतपुर राजा गार्डन इलाके में देखने को मिला। यहां हाथियों की टोली मॉर्निंग वॉक पर निकली और एक कॉलोनी में घुस गई। कॉलोनी में हाथियों को देखकर लोगों की धड़कनें बढ़ गई थी।

Wild Elephants Came Out Of Forest And Reached Human Settlement In Haridwar  ANN | Uttarakhand News: उत्तराखंड में जंगली हाथियों का आतंक, जंगल से निकलकर  इंसानी बस्ती में पहुंचे

हाथियों की टोली मॉर्निंग वॉक पर निकली

हालांकि हाथियों ने वहां किसी भी तरह का उत्पात नहीं मचाया और सीधे निकल गए। स्थानीय लोग यहां अक्सर हाथियों के आतंक से परेशान रहते हैं। उन्होंने वन विभाग से हाथियों के आतंक से निजात दिलाने की मांग की है। हरिद्वार में हाथियों के आतंक के पहले भी कई वीडियो सामने आ चुके हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button