कप्तानी के दूसरे दिन विवादों में पड़े कप्तान, अब्दु रोज़िक के व्यवहार से भड़के नेटिज़न्स !

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक जैसे ही हाल ही में घर के कप्तान बने हैं। हालाँकि, अपनी कप्तानी के दूसरे दिन, वह अर्चना गौतम के साथ एक मौखिक विवाद में पड़ गया,

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक जैसे ही हाल ही में घर के कप्तान बने हैं। हालाँकि, अपनी कप्तानी के दूसरे दिन, वह अर्चना गौतम के साथ एक मौखिक विवाद में पड़ गया, जब उसने देखा कि अब्दू निमृत कौर का पक्ष ले रहा है।

यह सब तब शुरू हुआ जब अब्दू ने प्रियंका को अपने निर्धारित कर्तव्यों को ठीक से नहीं करने के लिए इशारा करना शुरू कर दिया। बाद में, अर्चना अब्दू से पूछने लगी कि वह निमृत को अपना काम ठीक से करने के लिए क्यों नहीं कह रहा है। अब्दु शिव, साजिद और निमृत के पास गया और उन्हें वही बताया जो अर्चना ने कहा था। निमृत ने उसे सलाह दी कि वह सभी को बताए कि वह घर का कप्तान है और सभी को उसके आदेशों का पालन करना चाहिए।

हालाँकि, अब्दू का व्यवहार नेटिज़न्स के साथ अच्छा नहीं रहा, जो उसे पक्षपाती कहने लगे। उन्होंने ट्विटर का सहारा लिया और निमृत कर्तव्यों को नहीं सौंपने के लिए उन्हें नारा दिया। उनमें से एक ने लिखा, “#अब्दू और #साजिद को उनकी असली जगह दिखाने के लिए #अर्चना का पूरा समर्थन। एक शिशु की तरह व्यवहार कर रहा है और दूसरा घर का पिता। उस दिन का इंतजार है जब कोई @BeingSalmanKhan Khan को अपनी जगह दिखा सकता है, वह दादा की तरह व्यवहार कर रहा है।”

हर कोई अब्दू को बच्चे की तरह मानता

दूसरे ने कहा, “बिल्कुल… हर कोई अब्दू को एक बच्चे की तरह मानता है लेकिन वह परिपक्व लड़का है और बहुत वयस्क दिमाग है मुझे नहीं लगता कि #अर्चना ने निमृत को सिर्फ #अब्दु का उपयोग करके गलत किया और अपने खेल को थोड़ा बचाकर #अर्चना है। सीधा और अपना खेल खेल रहा है…”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button