Jawan Release Date: शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ की रिलीज डेट टली, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म !

बॉलीवुड के बादशाह ने चार साल के लंबे ब्रेक के बाद 'पठान' के साथ वापसी की और यह फिल्म देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी मेगा ब्लॉक बस्टर साबित हुई।

बॉलीवुड के बादशाह ने चार साल के लंबे ब्रेक के बाद ‘पठान’ के साथ वापसी की और यह फिल्म देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी मेगा ब्लॉक बस्टर साबित हुई। वहीं, फैन्स अब किंग खान की आने वाली फिल्म ‘जवान’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के जून में रिलीज होने की खबरें थीं, हालांकि अब कहा जा रहा है कि फिल्म की रिलीज में देरी हो सकती है।

कब रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म ?

आपको बता दें कि एटली के डायरेक्शन में इस साल शाहरुख खान की दूसरी बड़ी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ बन रही है। खबरें हैं कि मेकर्स अब फिल्म की रिलीज को टालने पर विचार कर रहे हैं। हालांकि इन अटकलों को लेकर अभी तक शाहरुख खान और एटली ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है। वहीं, ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने कंफर्म किया कि ‘जवान’ पोस्टपोन की जा रही है। रमेश बाला ने यह भी कहा कि टीम की नजर अब अक्टूबर रिलीज डेट पर है। उन्होंने ट्वीट किया, #SRK – निर्देशक #एटली की #जवान रिलीज को जून से अक्टूबर तक के लिए टाला जा रहा है।

डबल रोल में नजर आएंगे शाहरुख खान

बता दें कि एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में हैं। वे पहले ही पुणे, मुंबई, हैदराबाद और चेन्नई में कुछ हिस्सों की शूटिंग कर चुके हैं। इससे पहले पैन-इंडिया फिल्म के बारे में बात करते हुए, शाहरुख ने साझा किया था, “जवान एक सार्वभौमिक कहानी है जो भाषा और भूगोल की सीमाओं को पार करती है और इसका आनंद सभी को उठाना है। इस अनूठी फिल्म को बनाने का श्रेय एटली को जाता है, जो मेरे लिए भी बहुत अच्छा अनुभव रहा है क्योंकि मुझे एक्शन फिल्में बहुत पसंद हैं टीज़र केवल हिमशैल का सिरा है और आने वाले समय की एक झलक देता है।

शाहरुख खान की ‘स्टिंगी’ दिसंबर में होगी रिलीज

फिल्म में शाहरुख खान के अलावा विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा ​​और सुनील ग्रोवर भी अहम किरदारों में हैं। ऐसी भी अफवाहें हैं कि थलपति विजय फिल्म में कैमियो कर रहे हैं। शाहरुख खान ‘जवान’ के अलावा दिसंबर में रिलीज होने वाली फिल्म ‘डंकी’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन राजू हिरानी ने किया है और तापसी पन्नू भी मुख्य अभिनेत्री की भूमिका में हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button