रामायण फेम दीपिका चिखलिया के नए वीडियो पर भड़के नेटिज़न, बोला- ‘आपको शोभा नहीं देता’

रामायण फेम दीपिका चिखलिया को उनके फैंस पिछले कई सालों से खूब पसंद कर रहे हैं। उसके पास एक बड़ा सोशल मीडिया है

रामायण फेम दीपिका चिखलिया को उनके फैंस पिछले कई सालों से खूब पसंद कर रहे हैं। उसके पास एक बड़ा सोशल मीडिया है और वह नियमित रूप से इंस्टाग्राम पर सामग्री अपलोड करती है। उन्होंने हाल ही में एक शानदार सेल्फ ट्रांजिशन वीडियो पोस्ट किया है। कुछ ऑनलाइन उपयोगकर्ताओं ने इसकी प्रशंसा की और विनम्र टिप्पणी छोड़ दी, जबकि अन्य ने वीडियो को अस्वीकार कर दिया और अभिनेत्री को ट्रोल किया।

एक ने लिखा ‘ये कोसा कदम है’। जबकि दूसरे ने लिखा ‘ये सब आपको शोभा नहीं देता।’ आदिपुरुष के टीज़र को देखने के बाद, दीपिका चिखलिया ने दावा किया है कि उन्हें विश्वास नहीं है कि रामायण की कहानी में वीएफएक्स शामिल होना चाहिए।

अभिनेत्री का व्यक्तिगत विचार

दीपिका ने बताया, “मैंने आदिपुरुष का टीज़र निश्चित रूप से देखा है। और मुझे लगता है कि रामायण एक कहानी है, जो सच्ची की कहानी है और सात्विकता की कहानी है। (मैंने आदिप्रश का टीज़र देखा है। मुझे लगता है कि रामायण सच्चाई और नैतिकता की कहानी है।) मैं रामायण को वीएफएक्स से नहीं जोड़ती , यह इस पर मेरा व्यक्तिगत विचार है।

हालांकि टीजर में वह हनुमान के चमड़े के कपड़ों को अच्छी तरह से नहीं देख पाईं, लेकिन दीपिका चिखलिया ने दावा किया कि उन्होंने सुना है कि लोगों द्वारा इसकी आलोचना की जा रही है।

और वहाँ लोग बात कर रहे थे कि कैसे हनुमान जी ने चमड़ा और टीज़र में मुझे इतना स्पष्ट रूप से कुछ नज़र नहीं आया। (मैं इसे टीज़र में स्पष्ट रूप से नहीं देख सका।) अगर ऐसा है तो मुझे लगता है की वाल्मीकि जी और तुलसी जी ने जिस सचाई से लिखी थी कहानी ग्रंथ, मुझे लगता है हमें बनाए रखना चाहिए क्योंकि ये हमारे देश में हैं ( अगर ऐसा है, तो मुझे लगता है कि वाल्मीकि और तुलसीदास ने महाकाव्य लिखते समय जो इरादा किया था, उसे बनाए रखा जाना चाहिए क्योंकि यह हमारे देश की संपत्ति है।), ”उसने कहा।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button