Atiq Ahmed News: अतीक अहमद के हत्यारों को प्रयागराज कोर्ट में किया जाएगा पेश !

गैंगस्टर अतीक अहमद के शूटरों को बुधवार को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज स्थित सीजीएम कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां विशेष जांच दल

गैंगस्टर अतीक अहमद के शूटरों को बुधवार को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज स्थित सीजीएम कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां विशेष जांच दल ने कोर्ट में अर्जी दाखिल कर तीनों आरोपियों से पूछताछ के लिए रिमांड मांगा है।इससे पहले, तीनों हमलावरों को सोमवार को प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल से प्रतापगढ़ जिला जेल में स्थानांतरित कर दिया गया था।

सलाखों के पीछे मंडरा रहा हमले का खतरा

तीन शूटरों अरुण मौर्य, सनी सिंह और लवलेश तिवारी को 16 अप्रैल को जिला अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।15 अप्रैल की रात हुई घटना के मद्देनजर उन्हें अदालत ले जाते समय सुरक्षा बढ़ा दी गई थी, जब अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ को मेडिकल जांच के लिए ले जाते समय पुलिस की मौजूदगी में मार दिया गया था। आधिकारिक सूत्रों ने कहा, “तीनों शूटरों, अरुण मौर्य, सनी सिंह और लवलेश तिवारी पर सलाखों के पीछे हमले का खतरा मंडरा रहा है, जिसके कारण उन्हें उच्च सुरक्षा वाले सेल में स्थानांतरित कर दिया गया है और सीसीटीवी निगरानी में रखा गया है।

मेडिकल जांच के लिए ले जाते समय हत्या

“अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज में मेडिकल जांच के लिए ले जाते समय शनिवार की रात मीडियाकर्मियों के रूप में लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। करीब प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली लगने के बाद दोनों बदमाश मौके पर ही गिर पड़े।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button