BIGBOSS 17 के मिड वीक एलिमिनेशन में नावेद सोल हुए बाहर, टीम दिमाग का फैसला !

पिछले एपिसोड में अचानक से बिगबॉस 17 में कुछ ऐसा हुआ जिसने हेर एक घर वाले को रूला डाला। बिगबॉस 17 में मिड वीक एलिमिनेशन ने दर्शको को सरप्राइज कर दिया।

रियलिटी शो बिगबॉस 17 इन दिनों शो में हो रहे तमाशो और हंगामों को लेकर अच्छी खासी टीआरपी बटोरते नज़र आ रहा है। सलमान खान की होस्टिंग के साथ ये शो लगभग 5 हफ्ते पुरे कर चूका है। मेकर्स शो को और एंटरटेनिंग बनाने के लिए कई तरह की तरकीब आजमा चुके है ,चाहे ईशा के एक्स बॉयफ्रेंड समर्थ को शो में बुलाना हो या फिर ईशा के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक को शो में लाना हो, टीआरपी लेने में ये शो कोई तरीका नहीं छोड़ रहा। पिछले कई एपिसोड्स में हमने अंकिता और विक्की के झगडे भी देखने को मिले जिस्सै उनके शादीशुदा रिश्ते में दरार आती नज़र आई। वही सूत्रों से पता चला की अपकमिंग एलिमिनेशन एक ग्रुप एलिमिनेशन होगा जिसमे एक हफ्ते में 5 कंटेस्टेंट एलिमिनेट होंगे। ये ग्रुप एलिमिनेशन बिगबॉस के इतिहास में पहली बार होगा। बिगबॉस 17 के घर से 5 कंटेस्टेंट्स एक साथ एक बार में घर से बेघर होंगे।

Bigg Boss 17: सलमान के शो में एलिमिनेशन में बड़ा ट्विस्ट, रातोंरात बिग बॉस हाउस से बेघर हुआ ये मजबूत कंटेस्टेंट! - bigg boss 17 twist in elimination naved sole likely to

टीम दिमाग के फैसले से हुए नावेद बेघर

मेकर्स का सोचना है की इस ग्रुप एलिमिनेशन के बाद वो 5 नए चेहरों को , वाइल्डकार्ड के रूप में बिगबॉस 17 के घर में एंट्री देंगे। इससे शो की टीआरपी में उछाल देखने को मिलेगी। लेकिन पिछले एपिसोड में अचानक से बिगबॉस 17 में कुछ ऐसा हुआ जिसने हेर एक घर वाले को रूला डाला। बिगबॉस 17 में मिड वीक एलिमिनेशन ने दर्शको को सरप्राइज कर दिया। सोमवार को ‘टीम दिमाग’ में शामिल कंटेस्टेंट्स विक्की जैन, अरुण महाशेट्टी, सना खान, तहलका और बाबूभैया अनुराग से बिग बॉस ने कहा कि उन्हें सलमान खान के इस शो में से उन 3 कंटेस्टेंट्स के नाम लेने हैं, जो इस शो में रहना डिजर्व नहीं करत और ना ही शो में रहकर दर्शको को एंटरटेन कर पा रहे है। टीम दिमाग की तरफ से नावेद सोल, अभिषेक कुमार, जिगना वोरा और रिंकू धवन के नाम पर चर्चा की गई।

BiggBoss17: एक साथ 5 Contestants होंगे Eliminate, Makers का बड़ा फैसला....| 5 Eliminations Together - YouTube

मिड वीक एलिमिनेशन से दर्शको को मिला सरप्राइज

दरअसल विक्की जैन का कहना था कि नावेद अली एंटरटेन करते हैं, इसलिए वो उन्हें शो से बाहर नहीं कर सकत। लेकिन सिर्फ विक्की नहीं बल्कि अरुण महाशेट्टी, सना खान, तहलका और बाबू भैया को साथ मिलकर ये फैसला लेना था। आखिरकार ‘टीम दिमाग’ ने मिलकर नावेद अली, जिगना वोरा और रिंकू धवन का नाम लिया और बिग बॉस इन तीनों में से किसी एक को घर से बाहर करने का टास्क, सभी घरवालों पर सौंप दिय। घरवालों की तरफ से सबसे ज्यादा वोट्स मिलने के कारण यूके के मशहूर कंटेंट क्रिएटर नावेद सोल को शो से बाहर होना पड़। इस मिड वीक एलिमिनेशन से दर्शको के साथ साथ बिगबॉस के घर वालों को भी बड़ा सरप्राइज मिला।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button