Entertainment: बॉलीवुड के सुपरस्टार इस फिल्म में दिखेंगे एक साथ, Fans कर रहे बेसब्री से इंतज़ार !

लंबे समय के बाद, बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान आखिरकार सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर 3 की शूटिंग के लिए तैयार हैं।

लंबे समय के बाद, बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान आखिरकार सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर 3 की शूटिंग के लिए तैयार हैं। इस चर्चित जोड़ी को बड़े पर्दे पर साल 2023 में एक साथ दर्शकों को देखने को मिलेगी। सबसे पहले, दबंग अभिनेता शाहरुख के कमबैक वेंचर पठान में एक विशेष उपस्थिति में दिखाई देंगे और बाद में, किंग खान टाइगर 3 में अभिनय करके एहसान वापस करेंगे।

 

दो बड़े सुपरस्टार दिखेंगे एक साथ

ब्लॉकबस्टर टाइगर फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त, जिसमें कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी हैं, हाल के दिनों में सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस बार, निर्माताओं ने एसआरके द्वारा एक कैमियो जोड़कर इसे और तेज कर दिया है। दो सुपरस्टार्स को एक साथ एक्शन अवतार में देखना किसी तमाशे से कम नहीं होने वाला है।

इस महीने के अंत में ख़तम करेंगे फिल्म की शूटिंग

शाहरुख सितंबर के अंत तक एक्शन फिल्म की शूटिंग के लिए सलमान और कैटरीना के साथ शामिल होंगे। , “शाहरुख खान इस महीने के अंत तक टाइगर 3 के लिए अपने हिस्से की शूटिंग करेंगे।” शाहरुख के विशेष सीक्वेंस के फिल्मांकन के साथ, टाइगर 3 की शूटिंग समाप्त होने की उम्मीद है। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी।

इससे पहले, यह बताया गया था कि चेन्नई एक्सप्रेस अभिनेता का टाइगर 3 में एक विशेष परिचय अनुक्रम होगा। “जबकि सलमान की पठान में एक हेलिकॉप्टर-बाउंड एंट्री है, टाइगर 3 में शाहरुख के लिए एक विशेष परिचय दृश्य तैयार किया जा रहा है, जिसका विवरण है अभी के लिए लपेटे में रखा गया है,”

साल के अंत में सिनेमाघरों में देगी दस्तक

इस बीच, टाइगर 3 से पहले, सलमान किसी का भाई किसी का जान में दिखाई देंगे, जो इस साल के अंत तक सिनेमाघरों में आ जाएगी। सुपरस्टार ने हाल ही में फिल्म के टाइटल की घोषणा की थी। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, ‘किसी का भाई किसी की जान’ में पूजा हेगड़े और वेंकटेश भी हैं। वही  दूसरी ओर, पठान के साथ, शाहरुख एटली के जवान और राजकुमार हिरानी की डंकी में भी दिखाई देंगे।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button