बेटी Tunisha Sharma का शव देख बेहोश हुई मां वनिता शर्मा, वीडियो हैरान हो जायेंगे…..

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। लेकिन एक्ट्रेस की मां पर जो अत्याचार बरसा है वह सबसे दर्दनाक है।

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। लेकिन एक्ट्रेस की मां पर जो अत्याचार बरसा है वह सबसे दर्दनाक है। तुनिषा शर्मा परिवार की इकलौती बेटी थीं, जो महज 20 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़कर चली गईं। फिलहाल तुनिषा शर्मा की मौत साजिश है या सुसाइड? इसको लेकर जांच चल रही है। लेकिन इसी बीच तुनिषा शर्मा की मां का एक इमोशनल वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई मायूस हो गया है। ये क्लिप इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें बेटी को खोने वाली मां पूरी तरह टूट चुकी है। वह ठीक से चल भी नहीं पा रही है। इसे देखकर एक बार फिर से तुनिशा के फैंस न्याय की गुहार लगाने लगे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो।

तुनिषा की माँ रो-रो कर हुआ बुरा हाल

सोमवार को तुनिषा शर्मा के परिजन बेटी का शव देखने अस्पताल पहुंचे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तुनिषा की मां अपनी बेटी की लाश देखकर बेहोश हो गईं। वह पूरी तरह टूट गई। वीडियो में उनकी बेहोशी की हालत देखी जा सकती है। उनका रो-रो कर बुरा हाल है। वह ठीक से चल भी नहीं पा रही है। उनके परिजन उन्हें पकड़कर ले जाते दिख रहे हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस की भी आंखें नम हो गई हैं।

तुनिषा शर्मा की मृत्यु कब हुई?

बता दें कि 24 दिसंबर 2022 को तुनिषा शर्मा ने कथित तौर पर टीवी सेट पर आत्महत्या (Tunisha Sharma Death Case) कर ली थी। पुलिस मौत की असली वजह की जांच कर रही है। लेकिन इस मामले में तुनिशा के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री के परिवार ने मौत के लिए शीजान को दोषी ठहराया और न्याय की गुहार लगाई।

पुलिस शीजान से कर रही पूछताछ

पुलिस ने फिलहाल शीजान को हिरासत में ले लिया है। वह शेजान से पूछताछ कर रही है। ऐसी भी खबरें हैं कि इस पूछताछ के दौरान शेजान रो पड़े और वह बार-बार पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। और दूसरा पक्ष शीजान के वकील की प्रतिक्रिया है। जिन्होंने कहा कि उनका रिश्ता खत्म हो चुका है और दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। इसलिए शेजान का इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है।

क्या बोलीं तुनिषा शर्मा की मां?

20 साल की बेटी को खोने वाली मां (तुनिषा शर्मा डेथ) ने वीडियो जारी कर बेटी को न्याय दिलाने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि ब्रेकअप के बाद से तुनिषा काफी परेशान थीं। शेजान ने धोखा दिया और मेरी बेटी का इस्तेमाल किया। वहीं, पुलिस ने बताया कि महज 3 महीने के अंदर ही तुनिषा और शेजान का ब्रेकअप हो गया था। आपको बता दें कि मंगलवार को मुंबई के मीरा रोड इलाके के श्मशान घाट में तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button