घर पर हुए हमले को लेकर बोली स्वाति मालीवाल, कहा – दो कारें हुई क्षतिग्रस्त !

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने सोमवार को आरोप लगाया कि एक व्यक्ति ने उनके घर के परिसर में प्रवेश किया...

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने सोमवार को आरोप लगाया कि एक व्यक्ति ने उनके घर के परिसर में प्रवेश किया और उनकी दो कारों को क्षतिग्रस्त कर दिया, जबकि वह अपने घर पर नहीं थीं।

एक ट्वीट में घटना की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा, “एक व्यक्ति मेरे घर में घुस गया। उसने हमला किया और मेरी और मेरी मां की एक कार को तोड़ दिया। सौभाग्य से, मैं घर पर नहीं थी, वरना कौन जानता है कि क्या होता”।

दिल्ली पुलिस से दर्ज कराई शिकायत

उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए दिल्ली पुलिस से शिकायत भी की। जिसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि दिल्ली में कानून-व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब है और उन्होंने दिल्ली के एलजी से स्थिति को “मरम्मत” करने का अनुरोध किया।

मालीवाल ने लगाया गंभीर आरोप

इससे पहले 12 अक्टूबर को, मालीवाल ने आरोप लगाया कि उन्हें सोशल मीडिया पर बलात्कार की धमकी मिल रही है क्योंकि उन्होंने केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को फिल्म निर्माता साजिद खान को उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों पर बिग बॉस से हटाने के लिए लिखा था।

स्वाति को मिली थी बलात्कार की धमकी

उन्होंने दिल्ली पुलिस से उन लोगों को गिरफ्तार करने को भी कहा, जिन्होंने कथित तौर पर उसे बलात्कार की धमकी दी थी। “जब से मैंने #SajidKhan को बिग बॉस से बाहर करने के लिए I मंत्री को एक पत्र लिखा, मुझे इंस्टाग्राम पर बलात्कार की धमकी मिल रही है। जाहिर है, वे हमारा काम रोकना चाहते हैं। मैं दिल्ली पुलिस को शिकायत दे रहा हूं। प्राथमिकी दर्ज करें और जांच करें। उनके पीछे जो हैं उन्हें गिरफ्तार करें।”

साजिद के खिलाफ आई कई शिकायतें

इससे पहले सोमवार को डीसीडब्ल्यू प्रमुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कहा कि साजिद खान के खिलाफ कई शिकायतें उनकी ‘घृणित मानसिकता’ को दर्शाती हैं।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “दस महिलाओं ने #MeToo आंदोलन के दौरान साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। ये सभी शिकायतें साजिद की घृणित मानसिकता को दर्शाती हैं। अब, इस आदमी को बिग बॉस में जगह दी गई है, जो गलत है। मैंने @ianuragthakur को लिखा है कि साजिद खान को इस शो से हटा दिया गया,”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button