Trending

मंत्री अनिल राजभर ने प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों मे आयोजित होने वाले रोजगार मेलो का आजमगढ़ में किया शुभारम्भ !

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में रोजगार मेलों के आयोजन के निर्देश के क्रम में प्रदेश के श्रम...

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में रोजगार मेलों के आयोजन के निर्देश के क्रम में प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री श्री अनिल राजभर द्वारा आजमगढ़ में वृहद रोजगार मेले का उद्‌घाटन कर शुभारंभ किया गया। सभी विधानसभा क्षेत्रों में मार्च तक रोजगार मेलों का आयोजन किया जाना है।

युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए आयोजित किये जा रहे रोजगार मेलें

उन्होंने कंपनियों में चयनित युवाओं को नियुक्ति पत्र वितरित किये। मेले में निजी क्षेत्र की 23 कम्पनियों द्वारा 629 अभ्यर्थियों का चयन किया गया। जिसमें 2000 युवाओं ने प्रतिभाग किया। मंत्री श्री राजभर ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए रोजगार मेलें आयोजित किये जा रहे है।

विभाग के साथ मिलकर तैयार की गई कार्ययोजना

उन्होंने चयनित युवाओं को प्रोत्साहित करते हुए उन्हें आगे बढ़ने हेतु प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी द्वारा आगामी दो माह की अवधि में प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में रोजगार मेलों का आयोजन किये जाने के निर्देश दिए है। इसके लिए श्रम एवं सेवायोजन विभाग द्वारा उद्योग विभाग के साथ मिलकर कार्ययोजना तैयार की गई है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button