Liger: गाने की Lyrics से नाराज नेटिज़न्स ने की ‘लाइगर’ के बहिष्कार की मांग !

अभिनेता विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे-स्टारर पैन इंडिया फिल्म 'लाइगर' 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

अभिनेता विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे-स्टारर पैन इंडिया फिल्म ‘लाइगर’ 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। हाल ही में, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के एक रोमांटिक गाने को रिलीज किया गया। गाने का शीर्षक ‘आफत’ है, जिसमें मुख्य जोड़ी विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडेय दिखाई दे रहे हैं। समुद्र के किनारे शूट किए गए इस गाने में दोनों को रोमांटिक होते हुए देखा जा सकता हैं। सॉन्ग अपने भिन्न कारणों से फेमस हो गया है।

 

 

फ़िल्म लाइगर के सॉन्ग आफत पर विवाद

कथित तौर पर रेप सीन को बढ़ावा देने वाले डायलॉग का इस्तेमाल किये जाने को लेकर इस गाने को नेटिज़न्स की भारी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। गाने में ‘भगवान के लिए मुझे छोड दो’ और ‘जवानी तेरी आफत’ के डायलॉग प्रशंसकों को पूरी तरह से नापसंद आ रहे हैं । गाने को शेयर करते हुए, एक यूजर ने लिखा, “लाइगर का आफत सॉन्ग पुरानी फिल्मों से एक दृश्य के आधार पर बना है। ट्विटर पर एक अन्य यूजर ने लिखा “#Liger गाने के बोल #आफत 70 के रेप सीक्वेंस डायलॉग को मजेदार तरीके से इस्तेमाल करते हैं और #AkdiPakdi शब्द गाने के लिए चाइल्ड वोकल्स का इस्तेमाल करते हैं।”

 

नेटिज़न्स ने की फ़िल्म लाइगर के बहिष्कार की मांग

कुछ नाराज यूजर्स अभिनेता विजय देवरकोंडा की फ़िल्म लाइगर का बहिष्कार करने की भी मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा, “LSC के बजाय इस फिल्म का बहिष्कार क्यों नहीं?” इसका मतलब था कि लाल सिंह चड्डा की जगह इसका बहिष्कार किया जाना चाहिए। वही एक अन्य यूजर ने लिखा, “जब हमें जरूरत है तो बहिष्कार की प्रवृत्ति कहां है?” एक और तीसरे ने लिखा, “इसका भी करो बीसी का बहिष्कार !! रेप को नॉर्मलाइज करो !!”

 

जबकि सोशल मीडिया यूजर्स गाने की लिरिक्स पर हंगामा कर रहे हैं, यह देखना होगा कि क्या ‘लाइगर’ के निर्माता ‘आफत’ गाने में विवादास्पद लाइनों को बदलेंगे या नहीं।

बॉलीवुड में विजय की पहली फ़िल्म

पुरी जगन्नाथ द्वारा लिखित और निर्देशित अपकमिंग फिल्म को हिंदी और तेलुगु भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा इसे नियंत्रित किया गया है।

फिल्म में विजय को मुंबई के एक अंडरडॉग फाइटर के रूप में प्रदर्शित किया गया है, जो एक MMA चैंपियनशिप में भाग लेता है। वहीं अनन्या पांडे फ़िल्म में उनकी प्रेमिका की भूमिका में हैं और राम्या कृष्णन उनकी मां की भूमिका में नजर आएंगे हैं। बॉलीवुड में यह विजय की यह पहली फ़िल्म है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button