झारखंड में कल ‘विजय संकल्प’ रैली में शामिल होंगे गृह मंत्री अमित शाह !

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार 4 फरवरी को झारखंड के एक दिवसीय दौरे पर 'विजय संकल्प' रैली में हिस्सा लेंगे। जहां वे इफको नैनो यूरिया प्लांट...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार 4 फरवरी को झारखंड के एक दिवसीय दौरे पर ‘विजय संकल्प’ रैली में हिस्सा लेंगे। जहां वे इफको नैनो यूरिया प्लांट की आधारशिला रखेंगे। झारखंड में देवघर की अपनी यात्रा के दौरान, अमित शाह चार अलग-अलग सार्वजनिक कार्यक्रमों में भाग लेंगे। जिनमें इफको नैनो यूरिया प्लांट का लोकार्पण, “विजय संकल्प” रैली और रामकृष्ण मिशन स्कूल के शताब्दी समारोह शामिल हैं।

इफको नैनो यूरिया संयंत्र की आधारशिला

गृह मंत्री झारखंड की अपनी यात्रा शुरू करने के लिए देवघर में “बाबा बैद्यनाथ” में पूजा-अर्चना करने के लिए भी तैयार हैं। गृहमंत्री देवघर में एक “विजय संकल्प” रैली में भाग लेंगे और वहां दोपहर में इफको नैनो यूरिया संयंत्र के लिए आधारशिला रखेंगे। शाम को शाह रामकृष्ण मिशन स्कूल के शताब्दी समारोह में हिस्सा लेंगे।

गृह मंत्री एक महीने में दूसरी बार झारखंड आएंगे। 6 जनवरी को, शाह ने झारखंड की राजधानी रांची का दौरा किया। पिछले महीने झारखंड दौरे के दौरान उन्होंने सात जनवरी को चाईबासा में पार्टी कोर ग्रुप की बैठक और जनसभा की थी। 2024 के विधानसभा चुनाव और 2024 के संसदीय चुनाव दोनों को देखते हुए मंत्री का झारखंड का दौरा काफी अहम है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button