#SSR DEATH ANNIVERSARY :सुशांत की बहन ने भावनात्मक नोट लिख कही ये बात !

छिछोरे' के जरिए लोगों को जिंदगी जीने का संदेश देने वाले दिवंगत अभिनेता सुशांत 14 जून, 2020 को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput )14 जून, 2020 को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। उनकी मृत्यु को मुंबई पुलिस द्वारा आत्महत्या करार दिया गया था, लेकिन फिर बाद में मामले को केंद्रीय जांच ब्यूरो के हवाले कर दिया गया, जिसमें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय जांच में शामिल हो गए।

छिछोरे’ के जरिए लोगों को दिया जिंदगी जीने का संदेश

अपनी फिल्म ‘छिछोरे’ के जरिए लोगों को जिंदगी जीने का संदेश देने वाले दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को यह दुनिया छोड़े आज दो साल हो गए हैं। इंडस्ट्री और अपनों की जिंदगी में वह जो खालीपन छोड़ गए हैं, उसे कोई नहीं भर सकता। बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनकी मौत आत्महत्या बताई गई थी। एम्स की जांच में भी आत्महत्या की पुष्टि हुई।लेकिन उनके परिवार का कहना था की सुशांत की हत्या हुई है।

कीर्ति ने उनकी याद में लिखा एक भावनात्मक

सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी पुण्यतिथि पर, उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उनकी याद में एक भावनात्मक नोट लिखा। , उनकी बहन ने प्रशंसकों से मंगलवार को उनकी स्मृति में एक दीपक जलाने का आग्रह किया। इंस्टाग्राम पर श्वेता ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सुशांत एक युवा लड़के से कुछ बेचते हुए बात करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ श्वेता ने लिखा, ‘भाई, आपको अपना नश्वर निवास छोड़े हुए 2 साल हो गए हैं, लेकिन आप उन मूल्यों के कारण अमर हो गए हैं जिनके लिए आप खड़े थे।

निष्कर्ष लगातार हैं सुर्खियों में

राब्ता अभिनेता का 2020 में 14 जून को निधन हो गया था। जिसने असामयिक रूप से देश को हिला कर रख दिया, उनकी मौत की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है और मामले के निष्कर्ष लगातार सुर्खियों में हैं। जैसा कि प्रशंसकों ने एसएसआर के लिए न्याय की मांग जारी रखी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button