12 साल की बच्ची के साथ रोमांटिक डांस करने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए मीका सिंह !

सोशल मीडिया की मौजूदगी और अलग-अलग चीजों में बदलाव के कारण माहौल बदल रहा है। बच्चे अपनी मासूमियत खो रहे हैं और वयस्कों की तरह ....

सोशल मीडिया की मौजूदगी और अलग-अलग चीजों में बदलाव के कारण माहौल बदल रहा है। बच्चे अपनी मासूमियत खो रहे हैं और वयस्कों की तरह व्यवहार कर रहे हैं। वे अपनी उम्र के लिए अनुपयुक्त विकल्पों का नेतृत्व कर रहे हैं, खासकर बॉलीवुड जैसे उद्योग में। गायक मीका सिंह को 12 वर्षीय रीवा अरोड़ा के साथ अपने थ्रोबैक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर भारी प्रतिक्रिया मिली है।

उम्र के अंतर को लेकर लोगों ने किया कमेंट

इंफ्लूएंसर के साथ मीका सिंह का पुराना वीडियो जिसमें वह रीवा के साथ ग्रो कर रहे हैं जो अब वायरल हो गया है। इसने सोशल मीडिया पर उम्र के अंतर को लेकर लोगों को परेशान किया है। ग्लैमर की चमचमाती दुनिया में रीवा अरोड़ा 12 साल की लगती है, जिसे हाल ही में 45 साल के मीका सिंह के साथ एक डांस वीडियो में देखा गया है।

रीवा एक लोकप्रिय बाल कलाकार हैं, जिन्हें 2019 में फिल्म उरी में अंतिम संस्कार के दृश्य में रोने के लिए सबसे ज्यादा याद किया जाता है, उनका वीडियो और मासूम भूमिका के रूप में उरी की तस्वीरें वायरल हुईं। उन्होंने 2020 में गुंजन सक्सेना में एक युवा गुंजन की भूमिका भी निभाई है। इसके बाद, अभिनेत्री को हाल ही में मीका सिंह के साथ एक डांस वीडियो में देखा गया था, जो जनता को पसंद नहीं आया।

सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा

जैसे ही यह लोगों की नज़र में आया, उन्होंने इस पर टिप्पणी करना शुरू कर दिया, नेटिज़ेंस ने गायक को अपनी बेटी होने के लिए पर्याप्त युवा लड़की के साथ रोमांटिक नृत्य करने के लिए फटकार लगाई। एक यूजर ने लिखा, “क्या वो 12 पक्की है???

अविश्वसनीय है कि ऐसा भी हो रहा है और “वह कुछ सालों में यह कहकर बाहर आने वाली है कि उसे उसके माता-पिता और इंडस्ट्री ने तैयार किया है। बेचारी लड़की क्या है उसके माता-पिता करते हुए?!”

यह पहली घटना नहीं है, इससे पहले रीवा अपने से 26 साल बड़े करण कुंद्रा के साथ एक उम्र की अनुचित रील के लिए चर्चा में रही हैं। नेटिज़न्स को उसका एक वीडियो भी मिला, जब वह 11 साल की थी, जिसमें उसे गाली देते हुए और बिस्तर पर जंजीर से बांधकर देखा गया था।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button