Gadar 2 Box Office Day 4 Collection: सनी-अमीषा की ‘गदर 2’ 200 करोड़ का आंकड़ा छूने की रेस में !

सनी देओल और अमीषा पटेल जैसे ही सिनेमाघरों में आए, देश पर एक बार फिर देशभक्ति का बुखार चढ़ गया।

गदर 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। सनी देओल और अमीषा पटेल जैसे ही सिनेमाघरों में आए, देश पर एक बार फिर देशभक्ति का बुखार चढ़ गया। अनिल शर्मा की इस फिल्म ने पूरे देश में तहलका मचा दिया है।फिल्म ने सोमवार को भी 40 करोड़ का बिजनेस किया।

Gadar 2 Box Office Collection Day 2: गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर ,की  छप्परफाड़ कमाई- Gadar 2 created havoc at the box office, बॉलीवुड न्यूज News  | Zoom TV

गदर 2 बॉक्स ऑफिस

रिपोर्ट के मुताबिक, सनी-अमीषा की फिल्म ने सोमवार को करीब 39 करोड़ का बिजनेस किया। रिलीज के दिन यानी शुक्रवार को फिल्म का बिजनेस आंकड़ा 40 करोड़ था। शनिवार को फिल्म ने घरेलू बाजार से 43.08 करोड़ की कमाई की। वहीं रविवार को सबसे ज्यादा 51.07 करोड़ की कमाई की।

गदर 2 की चार दिन की कमाई 173.88 करोड़ है। ग़दर 2 की सफलता का जश्न मनाने के लिए हाल ही में मुंबई में एक पार्टी का आयोजन किया गया। इसमें सनी, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, गौरव चोपड़ा, उदित नारायण, मिथुन, पलक मुछाल, राजकुमार संतोषी और सुभाष घई जैसे सितारे शामिल थे।

Gadar 2 sunny deol and ameesha patel reunite after 20 years to as tara  singh and sakeena watch motion poster- 20 साल बाद फिर 'गदर' मचाने को तैयार  'तारा सिंह' और 'सकीना',

ओएमजी 2 बॉक्स ऑफिस

11 अगस्त को एक और बॉलीवुड फिल्म ओह माय गॉड 2 रिलीज हुई। जिसमें अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी थे. सोमवार को फिल्म ने 12.06 करोड़ का कलेक्शन किया। जो फिल्म की पहले दिन की कमाई से भी ज्यादा है. शुक्रवार को OMG 2 ने 10.26 करोड़ की कमाई की. इसके बाद शनिवार को 15.3 करोड़ कमाए। और रविवार को 17.55 करोड़। चार दिनों में फिल्म की कुल कमाई 55.17 करोड़ रही।

गदर 2 2001 में आई फिल्म ‘गदर’ का सीक्वल है। तो तारा सिंह बने सनी देओल. सकीना के रूप में अमीषा। और उत्कर्ष शर्मा उनके बेटे जित्ते उर्फ ​​चरणजीत के रूप में हैं। इसमें सिमरत कौर, मनीष वडवारा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। ‘गदर 2’ 1971 क्रश इंडिया मूवमेंट, भारत-पाक युद्ध के संदर्भ में। प्रिज़नर ऑफ़ लव की पाकिस्तानी सेना के हाथों जीत हुई. उन्होंने बेटे को उसकी मां के पास वापस लाने के लिए फिर से पड़ोसी देश में कदम रखा।

2012 में रिलीज़ हुई OMG का सीक्वल है OMG 2

2012 में रिलीज़ हुई OMG का सीक्वल OMG 2 है। पहले पार्ट में अक्षय कुमार और परेश रावल थे. ओएमजी 2 में कांति शरण मुद्गल (पंकज त्रिपाठी) के बेटे को स्कूल से निकाल दिया जाता है। उसने कुछ ऐसा यौन कृत्य किया जो उसे नहीं करना चाहिए था। बदनामी के डर से परिवार घर छोड़ना चाहता है। लेकिन तब शिव (अक्षय) परिवार को शहर छोड़ने से रोकने के लिए नश्वर हो गए। उनकी सलाह पर कांति शरण ने अपने बेटे के स्कूल के खिलाफ कोर्ट में केस दायर कर यौन शिक्षा शुरू करने की मांग की। ओएमजी 2 में समाज सुधार का संदेश भी दर्शकों को खूब पसंद आया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button