OYO रूम में CCTV लगा कर कपल्स को ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़ !

OYO Rooms का इस्तेमाल पिछले कुछ सालों में बढ़ा है। कई कपल्स एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने के लिए ओयो रूम्स का इस्तेमाल...

OYO Rooms का इस्तेमाल पिछले कुछ सालों में बढ़ा है। कई कपल्स एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने के लिए ओयो रूम्स का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन कई कपल्स के लिए ऐसे रूम्स के साथ वक्त बिताना महंगा हो गया है। क्योंकि कुछ कपल्स को ब्लैकमेल किया गया है। दंपती ने घटना की शिकायत पुलिस से की थी। इस शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को सुलझा लिया।

घटनाओं का पूरा क्रम

पुलिस के मुताबिक आरोपी होटल का कमरा बुक करता था, फिर कमरे में जाकर सीसीटीवी लगाता था। इस सीसीटीवी को लगाने के बाद वे कमरे से निकल जाते थे। उसके बाद वह अपने कमरे में आने वाले जोड़ों के अश्लील वीडियो बनाता था। लगभग हर घटना से पहले आरोपी इस तरह से सीसीटीवी लगा लेता था और कमरे में जोड़े की अश्लील हरकतों को कैद कर लेता था।

ब्लैकमेल जोड़ी

आरोपी कमरों में सीसीटीवी लगाते थे और दंपति की हरकतों को सीसीटीवी में कैद कर लेते थे। उसके बाद आरोपी उसी कमरे को बुक करेगा जहां सीसीटीवी लगा था और सीसीटीवी हटाकर वीडियो फुटेज को अपने कब्जे में ले लेगा। इस वीडियो फुटेज से जोड़े को ब्लैकमेल किया गया और विरोध करने पर जोड़े को वायरल करने की धमकी दी गई। दिलचस्प बात यह है कि ओयो मालिकों को आरोपियों की इस हरकत की जानकारी नहीं थी।

OLX से भी करते थे ठगी

आरोपी ओएलएक्स पर आईफोन का विज्ञापन करते थे और ग्राहकों को कम कीमत पर बेचने का लालच देते थे। यह सिलसिला पिछले 2 साल से चल रहा है। इसमें आरोपित ने कई ग्राहकों से करोड़ों रुपये ठगे है।

गिरोह हुआ गिरफ्तार?

पुलिस ने इस मामले में विष्णु सिंह, अब्दुल वहव, पंकज कुमार और अनुराग कुमार सिंह को गढ़ी चौखंडी से गिरफ्तार किया है। ये सभी आरोपी तीन अलग-अलग गैंग के हैं। इस गिरोह ने पुलिस जांच में कई खुलासे किए।

यह घटना उत्तर प्रदेश की है। इस घटना में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में आगे की जांच की जा रही है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button