पांचवें बच्चे की मां बनने जा रहीं ‘PUBG लवर’ सीमा हैदर का हुआ मेडिकल चेकअप !

पाकिस्तानी लड़की सीमा हैदर कथित तौर पर जल्द ही दोबारा मां बनने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 30 साल की सीमा हैदर पांचवीं बार प्रेग्नेंट हैं।

पाकिस्तानी लड़की सीमा हैदर कथित तौर पर जल्द ही दोबारा मां बनने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 30 साल की सीमा हैदर पांचवीं बार प्रेग्नेंट हैं। बता दें कि सीमा के पहले पति गोलम हैदर की तीन बेटियां और एक बेटा है. खबरों के मुताबिक, सीमा हैदर पांच महीने की गर्भवती हैं।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ दिन पहले सचिन मीना सीमा को मेडिकल चेकअप के लिए ले गए थे।  इस बीच सीमा हैदर को लेकर पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां ​​अभी भी असमंजस में हैं।  क्या सीमा सच में प्यार के लिए भारत आई थी या जासूस है, इसका अभी तक कोई स्पष्ट पता नहीं चल पाया है। हालाँकि, सीमा हैदर के बारे में जो चौंकाने वाले दावे किए जा रहे हैं, उनका विभिन्न हलकों में जोर-शोर से अभ्यास शुरू हो गया है।

Seema Haider Biography - Age, Height, Family, Husband

सचिन को ‘डैड’ कहकर बुलाते हैं सीमा के बच्चे

दावा किया जा रहा है कि सीमा हैदर को PUBG खेलते समय एक भारतीय युवक से प्यार हो गया. फिर वह प्यार के चक्कर में अवैध रूप से नेपाल के रास्ते भारत आ गया। वह पकड़ा गया।  सीमा हाल ही में जमानत पर जेल से रिहा हुई थी। उन्होंने दावा किया कि दोनों ने पिछले मार्च में नेपाल में शादी कर ली थी।  तभी से उन्होंने सचिन का धर्म अपना लिया है। सीमा ने कहा, यहां तक ​​कि उनके चार बच्चे भी सचिन को ‘डैड’ कहकर बुलाते हैं।

सीमा से 4 मोबाइल फोन, 5 पासपोर्ट और 2 वीडियो कैसेट किए गए बरामद

पिछले 4 जुलाई को गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने सीमा को देश में अवैध प्रवेश के आरोप में गिरफ्तार किया था।  इसी बीच घुसपैठियों को शरण देने के आरोप में सचिन और उनके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया। इस बीच, कुछ दिन पहले प्रकाशित एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने सीमा हैदर के पास से चार मोबाइल फोन, पांच पासपोर्ट और दो वीडियो कैसेट बरामद किए हैं।

गदर’ से प्रेरित हैं सीमा और सचिन

सीमा और सचिन दोनों ने दावा किया कि वे फिल्म ‘गदर’ से प्रेरित हैं। लेकिन जैसे-जैसे समय बीत रहा है सीमार के बारे में नई-नई जानकारियां सामने आ रही हैं। उत्तर प्रदेश एटीएस ने सीमा और सचिन से पूछताछ की. वहीं, सीमा ने स्वीकार किया कि उसका एक भाई पाकिस्तानी सेना में है। सीमा के पहले पति गुलाम हैदर ने भी पहले दावा किया था कि सीमा का भाई आसिफ और उनके चाचा गुलाम अकबर पाकिस्तानी सेना में थे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button