महाराष्ट्र के पालघर में घटी बड़ी दुर्घटना !

फायरिंग करने वाले पुलिस सिपाही को मीरा रोड के नजदीक पकड़ लिया गया। जानकारी के मुताबिक कांस्टेबल का मानसिक तनाव से ग्रसित होना चंद लोगो के लिए इतना भारी पड़ जाएगा ये शायद उन यात्रियों ने सोचा नहीं था। हालांकि फायरिंग होने की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है ।

महाराष्ट्र के पालघर में 31 जुलाई की सुबह करीबन 5 बजे जयपुर एक्सप्रेस ट्रैन में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। जिसके बाद इस हादसे में एक मानसिक तनाव से ग्रसित सिपाही की वजह से चार लोगो की गोली लगने से मौत हो गई। उसी दौरान चारो की मौत हो गई  बता दे, मरने वालो में एक ASI और 3 यात्री शामिल थे। फायरिंग करने वाले पुलिस सिपाही को मीरा रोड के नजदीक पकड़ लिया गया। जानकारी के मुताबिक कांस्टेबल का मानसिक तनाव से ग्रसित होना चंद लोगो के लिए इतना भारी पड़ जाएगा ये शायद उन यात्रियों ने सोचा नहीं था। हालांकि फायरिंग होने की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है ।

महाराष्ट्र में बड़ा पुल हादसा, 60 फीट की ऊंचाई से रेल की पटरी पर गिरे लोग -  foot over bridge collapsed in maharashtra chandrapur railway station ntc -  AajTak

मानसिक तनाव से ग्रसित सिपाही की वजह से हुआ ये हादसा

आरोपी सिपाही को मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया। हैपश्चिमी रेलवे ने बयान में कहा, “पालघर स्टेशन पार करने के बाद एक आरपीएफ कांस्टेबल ने चलती जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन के अंदर गोलीबारी कर दी । उसने एक आरपीएफ एएसआई और तीन अन्य यात्रियों को गोली मार दी। इसके बाद दहिसर स्टेशन के पास वह ट्रेन से बाहर कूद गया । जानकारी के अनुसार, जयपुर-मुंबई सेंट्रल सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 12956 में सुबह 5.23 बजे B5 कोच में फायरिंग हुई।

Train Firing : चलती एक्सप्रेस में ताबड़तोड़ फायरिंग, 4 की मौत

हादसे का शिकार हुए यात्री

ये ट्रेन जयपुर जंक्शन से दिन में 2 बजे चलती है और मुंबई सेंट्रल सुबह 6.55 पर पहुंचती है । हादसे में जान गंवाने वाले ASI का नाम टीका राम है। बताया जा रहा है, ट्रेन में दो जवानों चेतन और तिलक राम में झगड़ा हुआ था । अपने वरिष्ठ से झगड़ा होने पर चेतन ने फायरिंग की। फायरिंग के चलते ट्रेन में कोहराम मच गया और ट्रेन से कूदने की वजह से कुछ यात्री घायल हो गए । सूत्रों के मुताबिक चेतन अपने ट्रांसफर के चलते गुस्से में था। साथ ही वह पारिवारिक तनाव में भी था ।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button