मणिपुर में शख्स को जलाय जिंदा,वीडियो वायरल !

रविवार को वायरल वीडियो जब सरकार के पास पहुंचा तो उन्होंने इसकी जांच-पड़ताल की और फिर कहा, ये वीडियो अभी का नहीं है,

मणिपुर हिंसा अभी भी थमने का नाम नहीं ले रही है आये दिन कुछ न कुछ धमाके वह हो रहे है सिर्फ 2 जातियों की हिंसा की वजह से पूरा मणिपुर झुलस रहा है। साथ ही आपको बता दे की इस घटना को 5 महीने से ज्यादा होने को आये है लेकिन अभी तक मणिपुर की जनता इस आग में झुलस रही है 8 अक्टूबर को एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हुआ जिसमे एक वयक्ति को जिंदा जलाया जा रहा है। जिसमें कुकी बहुल्य कांगपोकपी जिले में कथित रूप से एक मैतेई युवक को जिंदा जला दिया गया। रविवार को वायरल वीडियो जब सरकार के पास पहुंचा तो उन्होंने इसकी जांच-पड़ताल की और फिर कहा, ये वीडियो अभी का नहीं है, बल्कि ये वीडियो तो 4 मई का है जब हिंसा शुरू ही हुई थी।

युवक को जिंदा जलाया, मणिपुर से 7 सेंकड का दिलदहला देने वाला वीडियो, पुलिस  ने की पुष्टि - Sach Bedhadak

मैतेई युवक को जिंदा जला दिया

मणिपुर के सीएम बिरेन सिंह जो खुद बीजेपी पार्टी से है और उनका पहले भी यही कहना रहा की जो भी हिंसा हो रही है उसमे सुधार आएगा लेकिन बावजूद उसके कोई सुधार नहीं आया हिंसा अभी भी जारी है आग अभी भी मणिपुर में झुलस रही है अब ऐसे में सवाल ये उठता है की आखिर ये हिंसा कब और कैसे थमेगी। क्या सरकार इस मुद्दे को लेकर कदम उठाएगी या विपक्ष के साथ सरकार सिर्फ लड़ती रहेगी।

कुकी व्यक्ति को युवक जलाने का वीडियो वायरल: मणिपुर पुलिस ने बताया - घटना 5  महीने पुरानी | Kuki Man burnt alive: Manipur Police says it is old video

पुलिस की जांच पड़ताल शुरू

इस वीडियो में अगर जरा गौर किया जाए तो यह पता लगाना मुश्किल होगा की जब व्यक्ति जिंदा था तब उसको जलाया गया या फिर उसकी मौत होने के बाद उसको जलाया गया लेकिन पुलिस के मुताबिक वायरल वीडियो की जब जांच पड़ताल की गई तो पता चला की हिंसा के शिकार व्यक्ति का नाम लालदिनथांगा खोंगसाई है, उसकी उम्र 37 साल थी और वह कांगपोकपी जिले के पाओकोंगचिंग गांव का निवासी था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button