बंगाली शो दादागिरी में आएंगे ये मेहमान !

हीरोइन श्रीजा दत्त दादा सौरव के साथ कैटवॉक करती नजर आईं। नीला पंजाबी, सफेद पायजामा पहने वह पूरे मूड के साथ दादागिरी के मंच पर चलते हैं। श्रीजा और इमोन उसके दोनों ओर होंगे।

बंगाल के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक दादागिरी फिर से शुरू हो गया है। दादागिरी 10 6 अक्टूबर से ज़ी बांग्ला पर शुरू हुआ। यहां हर बार की तरह इस बार भी मेजबान के तौर पर सौरभ गंगोपाध्याय मौजूद हैं। अगले शुक्रवार को उनके मंच पर टीम बाघा जतिन उनके साथ खेलने आ रहे हैं। वहीं इससे पहले सिंगर इमोन चक्रवर्ती ने उस एपिसोड की कुछ झलकियां पोस्ट की थीं। इस दिन इमोन चक्रवर्ती और बाघा जतिन की हीरोइन श्रीजा दत्त दादा सौरव के साथ कैटवॉक करती नजर आईं। नीला पंजाबी, सफेद पायजामा पहने वह पूरे मूड के साथ दादागिरी के मंच पर चलते हैं। श्रीजा और इमोन उसके दोनों ओर होंगे।

Dadagiri Unlimited Season 8 to have a starry affair - Times of India

एपिसोड की कुछ झलकियां पोस्ट की

इमोन द्वारा पोस्ट की गई एक तस्वीर में देव को भी देखा गया। वह काली पंजाबी और धोती पहनकर दूसरों के साथ चलेंगे। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए इमोन लिखते हैं, टीम बाघा को जतिन और सौरभ गंगोपाध्याय के साथ दादागिरी का मंच साझा करते हुए खुशी हो रही है।

Dadagiri Season 9 to air a special episode filled with music, fun and much  more - Times of India

कुछ तस्वीरें हुई वायरल

यू तो कई भाषाओ में सीरियल टीवी पर आते रहते है वो भी अलग अलग भाषा में टीवी एक ऐसा माध्यम है जिसकी मदद से किसी भी भाषा का व्यक्ति आराम से अपनी भाषा में नाटक देख सकता है जैसे हिंदी में नाटक प्रस्तुत किये जाते है वैसे ही बंगाली भाषा में भी नाटक प्रस्तुत किये जाते है। आपको बता दे की जी बंगाली एक केबल टेलीविसिओं चैनल है जिसका प्रसारण बंगाली भाषा में किया जाता है। साथ ही ये देश का पहला बंगाली चैनल है इसे वर्ष 1999 में पेश किया गया था तबसे इस चैनल ने अपनी ओर लोगो का आकर्षण बढ़ाया और दर्शको की संख्या अधिक हो गई।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button