क्या इस पार्टी से लोकसभा चुनाव में खड़े होंगे टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी मोहम्मद शमी ?

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष और सत्ता पक्ष के बीच बैठकों का दौर जारी है। सीटों के आवंटन के लिए बैठकें हो रही हैं।

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष और सत्ता पक्ष के बीच बैठकों का दौर जारी है। सीटों के आवंटन के लिए बैठकें हो रही हैं। विपक्ष ने बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए इंडिया गढ़बंधन का गठन किया है। चूंकि इंडिया अलायंस के बड़े मोहरे बीजेपी में शामिल हो रहे हैं, इसलिए गठबंधन को नुकसान पहुंचाने का काम भी जारी है। इस बार के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने अब की पार 400 पार का नारा दिया है। बीजेपी हर सीट पर पूरी ताकत लगाती नजर आ रही है। ऐसे में लगता है कि बीजेपी आगामी चुनाव में हुकमी इक्के का इस्तेमाल करने जा रही है।

Bjp: BJP Executive Meeting | JP Nadda: Eye on 2024 elections, BJP  identifies 160 Lok Sabha seats for special campaigns | India News - Times  of India

टीम इंडिया एक खिलाड़ी को चुनावी मैदान में उतारेगी

सूत्रों से पता चला है कि बीजेपी टीम इंडिया के एक स्टार खिलाड़ी को विदेश में लोकसभा चुनाव में उतारने जा रही है। यह खिलाड़ी वही है जिसने हाल ही में संपन्न विश्व कप में राडा पहना था। टीम इंडिया ने अपने प्रदर्शन के दम पर मैच जीते। ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि मोहम्मद शमी हैं। शमी टीम इंडिया के प्रमुख तेज गेंदबाजों में से एक हैं। शमी ने वर्ल्ड कप में क्या किया, इसके बारे में अलग-अलग जानकारी न दें।

‘इस’ राज्य से नामांकन की संभावना

मोहम्मद शमी उत्तर प्रदेश के मूल निवासी हैं और उनका जन्म भी यहीं हुआ था। लेकिन शमी ने बंगाल के लिए रणजी क्रिकेट खेला। शमी ने रणजी ट्रॉफी में बंगाल के लिए खेलते हुए एक तेज गेंदबाज के रूप में राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त की और अभी भी बंगाल के लिए घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं। माना जा रहा है कि बीजेपी शमी को पश्चिम बंगाल से टिकट देने की तैयारी कर रही है।

बीजेपी के वरिष्ठों ने इस बारे में शमी से चर्चा

इस बीच, बीजेपी शमी को बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र से मैदान में उतार सकती है। इस निर्वाचन क्षेत्र में महिलाओं पर एक बड़ा अल्पसंख्यक समुदाय है। बीजेपी के वरिष्ठों ने इस बारे में शमी से चर्चा की और खबर है कि चर्चा सकारात्मक रही।  इस पर शमी क्या फैसला लेते हैं इस पर सबकी नजर है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button