‘भाभी जी घर पर हैं’ अभिनेता जीतू गुप्ता के बेटे आयुष का 19 साल की उम्र में हुआ निधन !

सिटकॉम शो में डॉ गुप्ता का किरदार निभाने वाले भाबी जी घर पर हैं के अभिनेता जीतू गुप्ता ने अपने 19 वर्षीय बेटे आयुष गुप्ता को खो दिया है।

सिटकॉम शो में डॉ गुप्ता का किरदार निभाने वाले भाभी जी घर पर हैं के अभिनेता जीतू गुप्ता ने अपने 19 वर्षीय बेटे आयुष गुप्ता को खो दिया है। एक छोटे से संक्रमण के बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था लेकिन हालत गंभीर हो गई और दुर्भाग्य से डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए।

बेटे की हालत वेंटिलेटर में गंभीर

27 सितंबर को, जीतू गुप्ता ने अपने बेटे की स्वास्थ्य स्थिति को पोस्ट किया था और अपने प्रशंसकों से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करने को कहा था। शेयर किए गए नोट में लिखा है, “मेरे बेटे की हालत वेंटिलेटर में गंभीर है, कृपया मेरे बेटे के लिए प्रार्थना करें”। उनके एक अन्य ने अस्पताल से लिखा, “बेटे आयुष के बारे में पोस्ट पढ़ने के बाद, मुझे लगातार आप सभी से उनकी स्थिति जानने के लिए फोन आ रहे हैं, लेकिन मैं आपसे हाथ जोड़कर अनुरोध करता हूं कि इस समय केवल भगवान से प्रार्थना करें क्योंकि उनकी हालत बहुत गंभीर है। मैं बिल्कुल भी किसी से बात करने की स्थिति में नहीं हूं और यह भी संभव नहीं है कि इतने कॉल आएं….”।

Ayush Gupta on ventilator

जीतू गुप्ता ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बुधवार, 28 सितंबर को जीतू ने अपने 19 वर्षीय बच्चे के निधन की घोषणा की। उन्होंने हिंदी में लिखा, ‘नहीं रहा मेरा बाबू आयुष’। टीवी इंडस्ट्री के फैंस और सेलेब्स ने आयुष के निधन पर शोक जताया है। मौत का कारण अभी भी अज्ञात है। कॉमेडियन सुनील पाल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चौंकाने वाली खबर साझा की और लिखा, “आरआईपी, भाभी जी घर पर है के अभिनेता मेरे भाई जीतू के गुप्ता के सुपुत्र आयुष (19 वर्ष) नहीं रहे”।

बीजेजीपीएच के प्रशंसकों के लिए यह चौंकाने वाला है क्योंकि वे अभी भी अभिनेता दीपेश भान के निधन का शोक मना रहे थे, जिन्हें क्रिकेट खेलते समय ब्रेन हैमरेज हुआ था। उनकी आत्मा को शांति मिले।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button