जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में जारी एनकाउंटर में 2 आतंकी ढेर, 5 जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में जारी एनकाउंटर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है. सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है. वहीं, आतंकियों से मुठभेड़ में 5 जवान भी घायल हुए हैं. अभी ऑपरेशन जारी है।

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में जारी एनकाउंटर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है. सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है. वहीं, आतंकियों से मुठभेड़ में 5 जवान भी घायल हुए हैं. ऑपरेशन अभी भी जारी है. सुरक्षाबलों ने आज सुबह कुलगाम के आदिगाम इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया था. यहां 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर थी.

सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की. इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की. जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया. इस दौरान उसके पांच जवान भी घायल हो गए. पूरे इलाके को घेर लिया गया है

इस ऑपरेशन में सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां भी शामिल हैं. जम्मू कश्मीर में आतंकियों पर लगातार प्रहार किया जा रहा है. घाटी में आतंकियों पर नकेल कसने के लिए लगातार सर्च ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं.
हाल ही में अभी किश्तवाड़ के गुरिनाल गांव में सुरक्षाबलों और के बीच मुठभेड़ हुआ था. डन्ना धार वन क्षेत्र के पास सुरक्षाबलों की ओर से संपर्क स्थापित होने के बाद गोलीबारी फिर से शुरू हुई थी.

पहले के तलाशी अभियान के दौरान इलाके में कुछ आतंकियों के होने का पता चला था. इसको देखते हुए सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया था. इसके बाद दोनों पक्षों से गोलाबारी शुरू हुई थी. इससे पहले कठुआ और पुंछ में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुआ था.

जम्मू-कश्मीरः पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, मारे 2 आतंकी- एनकाउंटर  जारी | Jammu Kashmir Pulwama encounter terrorists killed

जैश-ए-मोहम्मद के 6 सहयोगी गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार को पुलवामा में आतंकियों के एक बड़े मंसूबे को नाकाम किया है. पुलिस ने जैश-ए-मोहम्मद के 6 सहयोगियों को गिरफ्तार किया था. ये युवाओं को चिन्हित कर अपने आतंकवादी संगठनों में शामिल होने के लिए प्रेरित कर रहे थे. खुफिया जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने ये कार्रवाई की. सहयोगियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किए गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button