फिल्म ” द कश्मीर फाइल्स ” को लेकर पीएम मोदी ने कही ये बड़ी बात !

कल यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने फिल्म देखकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी, फिल्म में कश्मीरी पंडितों के पलायन व नरसंहार दिखाया

फिल्म ” द कश्मीर फाइल्स ” को रिलीज़ हुए तक़रीबन 14 दिन हो गए है। इस फिल्म ( film ) को लेकर देश के अलग अलग जगहों से भिन्न भिन्न प्रतिक्रियाएं आ रही है। कल यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने फिल्म देखकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। तो वहीँ आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फिल्म को 3 बड़ी बातें कही।

सच को छिपाया गया

पीएम मोदी ने कहा की फिल्म में जो द्रश्य दिखाए गए वो हकीकत को दिखाते है। उनका मानना है की अभी तक किसी भी फिल्म कश्मीर की इस सच्चाई को दिखाने का काम नहीं किया है। तो वहीं इस फिल्म में सच्चाई से रूबरू करवाया गया है।

सच को लाने की कोशिश

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा की अभी तक सच को दबाने की कोशिश हुई थी। जबकि इस फिल्म में सच्चाई को सबके सामने लाने का सराहनीय काम किया गया है। साथ ही उन्होंने कहा की कुछ ही फिल्मों में सच को दिखाने की ताकत होती है।

फिल्म के खिलाफ साजिश

तो वहीं पीएम मोदी ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा की 5 – 6 दिनों से फिल्म के खिलाफ साजिश करी जा रही है। उन्होंने कहा की सच को छिपाने वाले ही इस फिल्म का विरोध कर रहे है।

वैसे बता दें की इस फिल्म में कश्मीरी पंडितों के कश्मीर से पलायन व नरसंहार दिखाया गया है। जिसको लेकर देश के नामचीन लोगों के द्वारा अलग अलग राय दी जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button