“बीजेपी के खिलाफ विपक्षी पार्टियों को करेंगे एक जुट”- ओम प्रकाश राजभर

राजभर ने TMC प्रमुख और पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी, शरद पवार, महाराष्ट्र CM उद्धव ठाकरे और राजद के प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरते नजर आते रहते है। वही अब एक बार फिर उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए बयान दिया हैं। उन्होंने कहा कि, विपक्षी दल 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाले गठबंधन को हराने के लिए एक बड़ा गठबंधन बनाएंगे। बता दें, एसबीएसपी पार्टी उत्तर प्रदेश में भाजपा की पूर्व सहयोगी थी। हालांकि आरक्षण के मुद्दे पर गठबंधन से बाहर चली गई और समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव के नेतृत्व वाले विपक्ष में शामिल हो गई और हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनाव में सपा के साथ गठबंधन किया।

” जनता रोजगार चाहती है, बीजेपी गौशाला में गोबर पथवाएगी ” : ओमप्रकाश राजभर

राजभर ने कहा :
वही राजभर ने हाल ही में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार, शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। रविवार को लखनऊ में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम के समापन के बाद  पत्रकारों से बातचीत करते हुए राजभर ने कहा की, “एक बहुत बड़ा गठबंधन बनना है। मैं ममता जी, शरद पवार, उद्धव ठाकरे से मिला। और लालू जी।

हमारा कर्तव्य प्रयास करना और सभी को एक मंच पर लाना है। देखते हैं कि यह (2024 के चुनावों के लिए विपक्षी गठबंधन) होता है या नहीं। समाजवादी पार्टी के नेतृत्व वाला गठबंधन जिसने उत्तर प्रदेश में 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ा था, वही रहेगा। अखिलेश यादव, संजय चौहान और जयंत चौधरी के साथ गठबंधन जारी रहेगा।”

एसबीएसपी प्रमुख ने कहा कि दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के बारे में जनता में जागरूकता पैदा करने का निर्देश दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button