प्रयागराज कोचिंग रंगदारी मामले में बड़ी खबर, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

प्रयागराज में एक कोचिंग सेंटर में घुसकर एक करोड़ रूपए की रंगदारी मांगने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज कोचिंग में 1 करोड़ की रंगदारी मामले में अब एक नयी जानकारी सामने आयी है जिसमे पुलिस ने इस मामले में प्रयागराज के लालपुर के रहने वाले राहुल सिंह और जौनपुर के रहने वाले बादल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। एक करोड़ की फिरौती के मामले में पुलिस के द्वारा ये पहला अरेस्ट है जबकि बाकि अन्य लोगों की तलाश अभी जारी है। हम आपको बता दे exampur के फेमस टीचर विवेक सर ने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया x पर एक लम्बा चौड़ा पोस्ट करते हुए इस पुरे मामले की जानकारी दी थी और पुलिस में कंप्लेंट करते हुए ये बताया था की कुछ लोग उनसे 1 करोड़ की फिरौती मांग रहे है , पहले वो लोग कुछ दिनों से लगातार कोचिंग में आ रहे थे और 50 लाख की फिरौती की डिमांड कर रहे थे लेकिन जब हमने उस बात को उतना सीरियस नहीं लिया और इसी वजह से पुलिस में कंप्लेंट भी नहीं की तो इसी मामले में एक दिन वो लोग प्रयागराज में अभी जुलाई में ही खुली कोचिंग में 10 सितम्बर को साम के 6 से साढ़े छह बजे के बीच में 7-8 लोगों का ग्रुप बनाकर दो तीन बार में लगभग 20 लोग के आसपास दाखिल हो गए और पूरे स्टाफ को बंदी बनाकर कहने लगे की पहले 50 लाख मांग रहे थे तो समझ नहीं आ रहा था अब तुम इसका डबल दोगे और अगर प्रयागराज में कोचिंग चलाना है तो ये 1 करोड तुम्हे देना ही पड़ेगा और हाँ अगर तुमने ऐसा नहीं किया तो कोचिंग में आग लगा देंगे और तुम्हे मारकर गंगा में बहा देंगे, आखिर पुलिस तुम्हे हमसे कबतक बचाएगी, विवेक सर ने सोशल मीडिया पर इस पुरे मामले की जानकारी देते हुए डायरेक्ट प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगायी थी और कहा था की जरुरत पड़ी तो मै योगी सरकार को 1 करोड़ रुपये दे दूंगा लेकिन ऐसे लोगों को पैसे नहीं दूंगा , कुछ वीडियो फुटेज के साथ लिखित कंप्लेंट करके विवेक सर ने मामला दर्ज करवाया था जिसमे पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ नामजद और 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।
UP Prayagraj Coaching Institute 1 crore Extortion Money Manager Threatened  to kill प्रयागराज में कोचिंग संचालक से मांगी एक करोड़ की रंगदारी, काटकर  गंगा में बहा देने की दी धमकी ...

रंगदारी मांगने पर दर्ज हुआ मुकदमा

बता दे कि विवेक सर ने x से बाद में अपनी पोस्ट खुद ही डिलीट भी कर दी थी। इस मामले में 112 डायल करने के बाद जब मौके पर पुलिस पहुंची थी तो दबंगों ने पुलिस से भी बहस की थी और लगातार धमकी देते रहे थे ऐसे में अतिरिक्त पुलिस बुलाकर पुरे मामले को कण्ट्रोल किया गया था। फ़िलहाल दो लोगों के अरेस्ट को लेकर पुलिस की तरफ से खुलासा किया गया है लेकिन इन दो लोगों को कहाँ से अरेस्ट किया गया और कब अरेस्ट किया गया इसके बारे में पुलिस की तरफ से कोई जानकारी जारी नहीं की गई है। पुलिस ने इस मामले में बीएनएस की धारा 191(2), 131, 308 (4), 352 और 351 (3) के तहत केस दर्ज किया गया है।
हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button