महेंद्र सिंह धोनी का नया लुक, माही के फैंस ने दी अपनी प्रतिक्रिया !

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नए लुक में फैंस के सामने आए. चेन्नई एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नया लुक

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नए लुक में फैंस के सामने आए. चेन्नई एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नया लुक देखकर हर कोई हैरान रह गया. बताया जा रहा है कि धोनी अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म ‘लेट्स गेट मैरिड’ (एलजीएम) के ट्रेलर और ऑडियो लॉन्च के लिए वहां पहुंचे थे। धोनी के प्रशंसक उन्हें छोड़ने के लिए एयरपोर्ट पर मौजूद थे। वहीं उनके एक फैन ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में धोनी की पत्नी साक्षी भी नजर आ रही हैं।

माही के नए लुक ने बटोरी सुर्खिया

धोनी की एयरपोर्ट पर पहुंचने की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और माही के नए लुक ने सुर्खियां बटोर ली हैं. महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही में अपना 42वां जन्मदिन मनाया. तब वह पहली बार सबके सामने आये। धोनी के प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाई गई इस पहली फिल्म का ट्रेलर और ऑडियो लॉन्च आज यानी 10 जुलाई को होने जा रहा है. यह एक तमिल फिल्म है. इसका निर्देशन रमेश तमिलमणि द्वारा किया जाएगा और इसमें हरीश कल्याण, इवाना, नादिया, योगी बाबू और मिर्ची विजय अभिनय करेंगे। यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म होगी, जिसकी कहानी शादी के अजीब पहलू के इर्द-गिर्द घूमती है। रमेश तमिलमणि एलजीएम का निर्देशन करेंगे, जिसमें साक्षी उनकी सहायता करेंगी।

धोनी ने अपने कुत्तों के साथ मनाया अपना जन्मदिन

महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार को अपने प्रशंसकों के साथ अपना 42वां जन्मदिन मनाते हुए एक वीडियो साझा किया। धोनी ने अपना जन्मदिन घर पर चार पालतू कुत्तों के साथ बेहद सादगी से मनाया। उन्होंने कुत्तों के प्रति अपना प्यार जाहिर किया. धोनी पहले कुत्तों के सामने केक काटते हैं और फिर उन्हें अपने हाथों से थोड़ा-थोड़ा करके खिलाते हैं। उन्होंने खुद केक खाया। महेंद्र सिंह धोनी ने बर्थडे सेलिब्रेशन का यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ‘आपकी सभी हार्दिक शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। मैंने अपने जन्मदिन पर जो किया उसकी एक झलक।’ दरअसल, धोनी ने इस पोस्ट को 150 दिन से भी ज्यादा समय बाद इंस्टा पर शेयर किया है।

‘व्हिसल पोडु आर्मी’ ने धोनी के चेन्नई आगमन का एक वीडियो पोस्ट किया

दरअसल, तीन दिन पहले अपना 42वां जन्मदिन मनाने वाले धोनी चेन्नई एयरपोर्ट पर नए लुक में दिखे. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान लंबी दाढ़ी और बालों के साथ नए लुक के साथ सबके सामने आए हैं। सीएसके के आधिकारिक फैन पेज ‘व्हिसल पोडु आर्मी’ ने धोनी के चेन्नई आगमन का एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में फैन्स को धोनी-धोनी चिल्लाते देखा जा सकता है. वीडियो में कई प्रशंसक चेन्नई में ‘थाला’ का फूलों से स्वागत करते नजर आ रहे हैं।

हालांकि धोनी अकेले चेन्नई नहीं पहुंचे, उनकी पत्नी साक्षी भी एलजीएम के ऑडियो और ट्रेलर लॉन्च में शामिल होंगी। यह कार्यक्रम सोमवार, 10 जुलाई को होने वाला है। आईपीएल 2023 में सीएसके को पांचवें आईपीएल खिताब दिलाने के बाद, धोनी ने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में घुटने की सर्जरी कराई। इसके बाद उनके भविष्य को लेकर अनिश्चितता बनी हुई है. हालांकि, सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने पुष्टि की कि धोनी सर्जरी के बाद ठीक हो जाएंगे और अगले सीजन में पीली जर्सी में लौट आएंगे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button