Salam venky Trailer: सलाम वेंकी का Trailer हुआ रिलीज़, माँ बेटे की कहानी को देख हो जाएँगी आंखे नम !

काजोल की अपकमिंग फिल्म सलाम वेंकी का ट्रेलर सोमवार दोपहर रिलीज किया गया. फिल्म में विशाल जेठवा, राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, अहाना कुमरा और प्रकाश राज भी हैं।

काजोल की अपकमिंग फिल्म सलाम वेंकी का ट्रेलर सोमवार दोपहर रिलीज किया गया. फिल्म में विशाल जेठवा, राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, अहाना कुमरा और प्रकाश राज भी हैं। लेकिन जिस बात ने प्रशंसकों को वास्तव में उत्साहित किया वह ट्रेलर के अंत में आमिर खान द्वारा किया गया एक कैमियो था।

ट्रेलर की शुरुआत

काजोल के चरित्र सुजाता और उनके बेटे वेंकी (विशाल जेठवा द्वारा अभिनीत) के साथ होती है। वेंकी गंभीर रूप से बीमार है और सुजाता की देखभाल के साथ व्हीलचेयर तक ही सीमित है। लेकिन जैसा कि सुजाता ने अपने जीवन को बड़ा (बड़ा) बनाने का वादा किया है, न कि लंबी (लंबी) – आनंद के मधुर संदर्भ में – वह कुछ मांगता है, उसकी मरने की इच्छा। वह क्या है इसका खुलासा नहीं हुआ है लेकिन सुजाता ने उसे देने से इंकार कर दिया।

असेंबल अगले कुछ दिल को छू लेने वाले माँ-बेटे के पलों की झलक देता है और सुजाता वेंकी की इच्छा के साथ सामंजस्य बिठा लेती है। टाइटल कार्ड रोल के बाद, एक संक्षिप्त दृश्य में काजोल की सुजाता को अपने कंधे पर किसी की ओर देखते हुए दिखाया गया है। मुस्कुराते हुए आमिर खान को प्रकट करने के लिए कैमरा बाहर निकलता है।

प्रशंसकों ने दी प्रतिक्रिया

फिल्म के आधिकारिक सिनोप्सिस में लिखा है, “सुजाता और उनके बेटे वेंकी की कहानी देखें, क्योंकि वे सबसे चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों से गुजरते हैं, जिसका सामना कोई भी मुस्कान के साथ कर सकता है और हमें बिग जी जीने का सही अर्थ सिखाता है। एक अच्छे जीवन की सच्ची कहानी पर आधारित।” प्रशंसकों ने ट्रेलर के प्रति सकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त की। एक ने टिप्पणी की, “यह बहुत ही मर्मस्पर्शी और अच्छा लग रहा है। आशा करना।” एक अन्य ने लिखा, “वाह, आमिर खान और काजोल फिर से एक साथ स्क्रीन पर। क्या आश्चर्य है”

अभिनेत्री ने निभाया सुजाता का किरदार

सुजाता की भूमिका के बारे में बात करते हुए, काजोल ने कहा था, “मुझे लगता है कि यह एक सुंदर यात्रा है और यह सभी के साथ साझा करने की हकदार है। और रेवती द्वारा मुझे इस कहानी के लिए निर्देशित करने से मुझे सुजाता की भूमिका निभाने और उसकी ताकत दिखाने के लिए और अधिक ताकत मिलती है।”

फिल्म का नाम बदलकर रखा Salam venky

सलाम वेंकी ब्लिव प्रोडक्शंस और आरटेक स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है और रेवती द्वारा निर्देशित है। फिल्म का नाम पहले द लास्ट हुर्रे रखा गया था। यह 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

काजोल को आखिरी बार 2021 की त्रिभंगा में देखा गया था, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। वह जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर द गुड वाइफ के हिंदी रूपांतरण से अपनी वेब श्रृंखला की शुरुआत करने जा रही हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button