बालासोर में भयानक रेल दुर्घटना से छलका सलमान खान का दर्द !

उड़ीसा में हुए ट्रैन हादसे के बाद अब तक लगभग 238 यात्रियों की मौत की खबर सामने आ चुकी है उसके साथ ही इस बड़े हादसे में 900 लोग घायल भी हो गए

उड़ीसा में हुए ट्रैन हादसे के बाद अब तक लगभग 238 यात्रियों की मौत की खबर सामने आ चुकी है उसके साथ ही इस बड़े हादसे में 900 लोग घायल भी हो गए। जिसके बाद इस घटना को लेकर बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेताओं ने शोक वक्त किया है। बता दें सलमान खान ने बालासोर ट्रेन दुर्घटना को लेकर शोक वक्त करते हुए लिखा की, “दुर्घटना के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ, भगवान मृतकों की आत्मा को शांति दे, रक्षा करें और इस दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना से घायलों और परिवारों को शक्ति प्रदान करें।”

सोनू सूद ने ट्रेन दुर्घटना स्थल की एक तस्वीर पोस्ट की

इसके साथ ही सोनू सूद ने टूटे दिल वाले इमोजी के साथ ट्विटर पर ट्रेन दुर्घटना स्थल की एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने हैशटैग ‘ओडिशा ट्रेन दुर्घटना’ भी जोड़ा। निमरत कौर ने भी ट्वीट किया, “ओडिशा में भीषण ट्रेन हादसे के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। इस गंभीर घड़ी में पीड़ित लोगों को शक्ति मिले। प्रार्थना और गहरा दुख।”अभिनेता मनोज बाजपेयी ने दुखद दुर्घटना के बारे में एक समाचार पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और ट्वीट किया, “इतना भयानक! इतना दुखद!”

सनी अक्षय का भी छलका दुःख

सनी देओल ने ट्विटर पर लिखा, “ओडिशा के बालासोर में हुए दुखद ट्रेन हादसे के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ। इस ट्रेन हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है और मैं ईश्वर से घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। #TrainAccident।” ”

अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, “ओडिशा में हुए दुखद ट्रेन हादसे के दृश्य देखकर दिल टूट गया। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना। इस कठिन समय में प्रभावित परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं और संवेदनाएं। शांति।”

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button