खूब गर्जी ममता : ” बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ के नाम पर ” बेटी हटाओ ” सरकार कर रही है “

बंगाल से चलकर उत्तर प्रदेश विधानसभा में सपा प्रमुख का साथ देने पहुंची मुख्य्मंत्री ममता बनर्जी ने आज भाजपा ( BJP ) सरकार पर जमकर निशाना साधा है। तो वहीं अखिलेश यादव ने उनका स्वागत करते हुए कहा की दस मार्च को हम सभी जीत का रसगुल्ला खाएंगे। उत्तर प्रदेश की जनता व सपा की तरफ से ममता जी का स्वागत है।

दो दिवसीय दोरे पर आई ममता

यूपी विधानसभा चुनाव चरम पर है प्रचार प्रसार का दौर जारी है। अब यूपी चुनाव में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की भी एंट्री हो गई है। .ममता ने अखिलेश और सपा तो समर्थन दिया है। बता दें कि ममता यूपी विधानसभा चुनाव में सपा का प्रचार करेंगी। अपने दो दिवसीय दोरे पर आई ममता ने सपा कार्यालय पर अखिलेश यादव के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस किया।

बीजेपी वोट मांगने से पहले माफी मांगे

माइक पकड़ते ही ममता बीजेपी पर गरजने लगी। उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला किया। ममता ने कहा बीजेपी वोट मांगने से पहले माफी मांगे। कोविड काल के दौरान हुई मौत और किसान आंदोलन में हुई मौत को लेकर बिजेपी पर जमकर बरसी। ममता ने बताया कि अखिलेश ने बंगाल चुनाव के दौरान जया बच्चन, किरणमय नंदा को भेजकर TMC की प्रचार में मदद की थी।

सपा को वोट करें और बीजेपी को हराएं

ममता ने कहा कि एकजुट होकर सपा को वोट करें और बीजेपी को हराएं। वहीं उन्होंने कहा कि मैं सांप्रदायिक राजनीति नहीं करती। ममता बनर्जी ने कहा कि TMC यूपी में चुनाव नहीं लड़ रही है। लेकिन अगर देश को बीजेपी से बचाना है तो यूपी में जो उनके भाई अखिलेश यादव चुनाव लड़ रहे हैं, उनको सपोर्ट करना जरूरी है।

लता मंगेशकर को याद किया

ममता ने कहा कि यूपी देश का सबसे बड़ा राज्य है और अगर बीजेपी इस राज्य से गई तो वह पूरे देश से गई। वहीं ममता बनर्जी ने ‘ए मेरे वतन के लोगों’ गाकर लता मंगेशकर को याद किया। ममता बनर्जी ने इस दौरान, इशारों-इशारों में असदुद्दीन ओवैसी पर भी निशाना साधा।

अपना वोट बर्बाद नहीं करना

उन्होंने कहा कि चुनाव के पहले, कोई दिल्ली बैठा रहता है और कोई हैदराबाद में बैठा रहता है लेकिन चुनाव आते ही वोट के लिए चले आते हैं। ऐसे लोगों को वोट देकर अपना वोट बर्बाद नहीं करना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button