CM Yogi ने भाजपा के 44वें स्थापना दिवस पर पार्टी कार्यकर्ताओं को दी बधाई, कहा सेवा ही संगठन का संकल्प

भारतीय जनता पार्टी के 44वें स्थापना दिवस के मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश और देश भर में पार्टी...

भारतीय जनता पार्टी के 44वें स्थापना दिवस के मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश और देश भर में पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी है।

सेवा ही संगठन

मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए कहा, “भाजपा की स्थापना की 44वीं वर्षगांठ पर सभी राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई! हम सभी सबसे निचले पायदान पर खड़े लोगों को ऊपर उठाने के लिए” सेवा ही संगठन “को एक वास्तविकता बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के प्रभावी नेतृत्व का धन्यवाद किया।”

इस मौके पर बीजेपी के लखनऊ कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में सीएम योगी भी शामिल हुए. उनके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक और पार्टी के सभी सदस्य शामिल हुए।

भाजपा के 44वें स्थापना दिवस और हनुमान जयंती पर बधाई देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि भाजपा भ्रष्टाचार से लड़ने और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए भगवान ह्यूमन से प्रेरणा लेती है।

भाजपा पार्टी अराजकता और भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी लड़ाई में भगवान हनुमान से प्रेरणा लेती है। भगवान हनुमान की “कर सकते हैं” मानसिकता थी जिसने उन्हें सभी क्षेत्रों में सफलता दिलाने में सक्षम बनाया, अगर हम उनके पूरे जीवन को देखें।” इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नई दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में पार्टी का झंडा फहराया।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button