भाजपा का दामन थामने के बाद दारा सिंह चौहान ने सपा को दिया बड़ा झटका !

सपा से MLA रहे दारा सिंह चौहान ने शनिवार को एक बड़ा कदम उठाया 1 साल पहले दारा सिंह भाजपा का दामन छोड़ के सपा पार्टी में शामिल हुए थे। जो उनके लिए बहुत ख़ुशी की बात थी लेकिन तख्तापलट होते देर नहीं लगती। दारा सिंह चौहान योगी सरकार में वन मंत्री थे

सपा से MLA रहे दारा सिंह चौहान ने शनिवार को एक बड़ा कदम उठाया 1 साल पहले दारा सिंह भाजपा का दामन छोड़ के सपा पार्टी में शामिल हुए थे। जो उनके लिए बहुत ख़ुशी की बात थी लेकिन तख्तापलट होते देर नहीं लगती। दारा सिंह चौहान योगी सरकार में वन मंत्री थे और पिछले साल विधानसभा चुनाव के ठीक पहले वह सपा में शामिल हुए थे। सपा से इस्तीफा देने के बाद दारा सिंह चौहान पहुंचे भाजपा कार्यालय जब पहुंचे तो भाजपा प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौहान , डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या और ब्रजेश पाठक ने पुष्प गुच्छ देकर किया।

 

सपा पार्टी में मची खलबली

स्वागत दारा सिंह चौहान की जॉइनिंग के बाद केशव प्रसाद मौर्य ने दिखाया विक्टरी का साइन इसी के चलते डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का बयान भी सामने आया। 2024 में तीसरी बार सरकार बनाने जा रहे है। 80 सांसदों की फौज तैयार हो रही है इशारे की भाषा में ये कहा गया की देश की राजनीति समझने वाले है दारा सिंह चौहान इस चीज को दारा सिंह बखूबी समझ गए की और दारा सिंह ने अमित शाह से मुलाकात के बाद ये कहा की हम समझ गए थे कि अब देर नही उनका भाजपा में आगमन पर 2024 में यूपी में एकतरफा फूल खिलेगा।

2024 में तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है बीजेपी की

भाजपा का भाजपा का दामन थामने के बाद दारा सिंह चौहान का बयान सामने आया जिसमे उन्होंने कहा की आज देश के प्रधानमंत्री के नेतृत्व में दुनिया के तमाम मुल्क मोदी जी के पीछे चलने के लिए परेशान हैं। जिस तरह मोदी जी अमित शाह जी काम कर रहे हूं 2024 में तीसरी बार मोदी जी प्रधानमंत्री बनेंगे साथ ही कहा की 80 की 80 सीटें भाजपा की झोली में होगी ।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button