आजमगढ़: अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर हुए हमले व कानपुर की घटना में कार्यवाही की मांग !

अखिल भारतीय ब्राम्हण महासभा के जिलाध्यक्ष बलदेव शुक्ला नेतृत्व में मैं लोग जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे।

 अखिल भारतीय ब्राम्हण महासभा के जिलाध्यक्ष बलदेव शुक्ला नेतृत्व में मैं लोग जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे। और जिलाधिकारी के माध्यम से 2 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश को नामित सौंपते हुए बताया, कि अखिल भारतीय ब्राहमण महासभा (रा०) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित राजेंद्रनाथ त्रिपाठी दिनांक 15.02.2023 को रात मे माँ विंध्यवासिनी का दर्शन करके सपरिवार गोरखपुर जा रहे थे। तभी रात में लगभग 11 बजे के बीच उनकी गाड़ी को सिपाह पुलिस चौकी के लगग 500 मीटर पहले एक कार ने टक्कर मार दी व त्रिपाठी जी को गाली गलौज करने लगे।

अभी तक एक एफ0आई0आर0 दर्ज नहीं

इसी दौरान उन्हीं लोगों के 10-12 साथी राइफल व अन्य असलहों सहित दूसरी गाड़ी से आये व राष्ट्रीय अध्यक्ष जी पर हमला कर दिया। और राइफल के कुंडे से वार किया व परिवार के साथ भी मारपीट करने लगे। सरकारी गनर द्वारा रोकने पर गनर को भी मारा और उसकी कारवाईन छीनने का प्रयास करने लगे। और गनर के हाँथ मे काटने भी लगे। ये अपराधी साजिशन त्रिपाठी जी पर जानलेवा हमला करने आये थे। तब तक पुलिस मौके पर आ गयी व दोनों पक्षों को पुलिस चौकी ल गयी।

और बताया कि हमलावर भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई छोटू सिंह उर्फ ऋतमुराज सिंह है जिसका अपराधिक इतिहास भी है राष्ट्रीय अध्यक्ष जी से इनसे न लड़ने के लिये बोला और समझौता का दबाव बनाया राष्ट्रीय अध्यक्ष जी द्वारा सिपाह चौकी इंचार्ज को प्रार्थना पत्र दिया गया परन्तु अभी तक एक एफ0आई0आर0 दर्ज नहीं की गयी है।

और कानपुर देहात के ग्राम मडौली में 13 फरवरी को गरीब ब्राह्मण नरेश दीक्षित की झोपड़ी पर अधिकारियों की मिली भगत से बुलडोजर चला दिया गया जिसमें परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मां और बेटी की झोपड़ी के नीचे दबाकर आग लगा दी व अधिकारी आग लगाने के बाद परिवार को जलता हुआ छोडकर भाग गये।

कानपुर की घटना में सम्मिलित सभी पर कार्यवाही की मांग

जिसमें माँ और बेटी की जिंदा जलकर मृत्यु हो गयी व नरेश दीक्षित भी काफी हद तक झुलस गए प्रशासन ने जबरदस्ती परिवार की सहमति के बिना मृतको के पार्थिव शरीर का दाह संस्कार करा दिया अभी तक परिवार को कोई भी मदद नहीं मिली है ये घटना मानवता को शर्मसार करने की उपरोक्त प्रकरणों से ब्राह्मण समाज में बहुत रोष है संघटन तत्काल राष्ट्रीय अध्यक्ष जी पर हमला करने वालों पर एफ0आई0आर0 दर्ज कर आरोपियो को गिरफ्तार करने की मांग करता है

और कानपुर की घटना में सम्मिलित सभी दोषियां पर कार्यवाही की मांग करता है व पीड़ित परिवार के लिए पक्का मकान व परिवार के दोनों बेटी को सरकारी नोकरी व एक करोड़ रूपये मुआवजा देने की मांग करता है अगर समय से हमारी मांगों को नहीं माना गया तो संघटन सड़क पर उतरकर विरोध करने को बाध्य होगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button