Liger Movie leaked: रिलीज़ के कुछ देर बाद लीक हुई Liger, कितना होगा फिल्म की कमाई पर असर !

साउथ स्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर 'Liger साउथ सर्किट में सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गयी हैं

साउथ स्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर Liger साउथ सर्किट में सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गयी हैं वहीं हिंदी में इस मूवी को 1 दिन बाद में रिलीज़ किये जाने की खबरें आ रही हैं, पर उसके पहले ही लिगर के ऑनलाइन पायरेसी के शिकार होने की जानकारी सामने आ रही हैं।

रिलीज़ के कुछ घंटे बाद ही लीक हो गयी Liger

रिलीज के पहले दिन ही लिगर को तमिलरॉकर्स, मूवीरुलज़ पर एचडी गुणवत्ता (HD quality) में ऑनलाइन लीक (leaked online) कर दिया गया है। जिसके बाद इसका असर फिल्म की कमाई पर भी पड़ सकता हैं। साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के बॉलीवुड डेब्यू के लिए उनके प्रशंसक बहुत उत्साहित थे, साथ ही इस मूवी में विजय के साथ साथ अनन्या पांडेय, राम्या कृष्णन, रोहित रॉय और मकरंद देशपांडे भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इसमें माइक टायसन भी एक विशेष भूमिका में हैं।

पहले से ही फिल्म को लेकर हो चुके कई मसले

Liger को पहले बॉयकॉट जैसे ट्रैंड का भी सामना करना पड़ा था क्यूंकि इस फिल्म को कारण जोहर का भी साथ मिला हुआ था तो लोग इसे देखने से बचना चाह रहे थे। उसी के साथ विजय ने फिल्म प्रमोशन के दौरान लाल सिंह चड्डा के सपोर्ट में भी बात की थी जिसके बाद लोग उनसे भी नाराज़ नज़र आ रहे थे। आपको बताते चले की यह फिल्म हिंदी के साथ साथ अन्य कई भाषाओं में भी रिलीज़ की जा रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button