धर्म की रक्षा पार्टी से ज्यादा जरूरी :टी राजा सिंह !

हैदराबाद में भारतीय जनता पार्टी के विधायक टी राजा सिंह(T Raja Singh) का मोहम्मद के ऊपर बयान को लेकर उपद्रवियों का बवाल जारी है।

हैदराबाद में भारतीय जनता पार्टी के विधायक टी राजा सिंह(T Raja Singh) का मोहम्मद के ऊपर बयान को लेकर उपद्रवियों का बवाल जारी है। उपद्रवियों ने पत्थरबाजी के साथ-साथ कई भड़काऊ नारे भी लगाए जिसमें मुख्य रुप से सर तन से जुदा के नारे लगाए गए।

पुलिस ने हंगामा कर रहे कई लोगों को हिरासत में लिया है। और लोगो से पूछताछ जारी है। वही इस पूरी घटना के बाद भारतीय जनता पार्टी(BJP) ने विधायक टी राजा सिंह(T Raja Singh) के खिलाफ निलंबन की कार्यवाही की है। और उनको पार्टी से निष्कासित कर दिया है। एवं 10 दिन के भीतर जवाब भी मांगा है।

आज़ाद है टी राजा सिंह

दरअसल, इस पूरे मामले में टी राजा सिंह(T Raja Singh) के ऊपर मोहम्मद साहब पैगम्बर पर अशोभनीय टिप्पणी करने का आरोप है। लेकिन टी राजा अपने बयान में साफ तौर पर बता चुके है कि उन्होंने ऐसी कोई टिप्पणी नहीं की है। वहीं कोर्ट ने याचका को ख़ारिज कर टी राजा सिंह को जमानत दे दी है और इस समय के राजा आजाद हैं।

राजा सिंह ने निलंबन के बाद अब अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने कहा है कि, “धर्म की रक्षा पार्टी से ज्यादा करना जरूरी है। वह मैं बखूबी करता रहूंगा। साथ ही साथ मैं माननीय मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का एक वफादार पैदल सैनिक बना रहूंगा। देश सेवा के साथ-साथ धर्म की रक्षा के लिए मैं हमेशा हिन्दू समाज के लिए खड़ा मिलूंगा।” आपको बता दे कि टी राजा को भले ही जमानत मिल गयी हो फिर भी दंगाई और प्रदर्शनकारी नहीं मान रहे है और वो लगातार हैदराबाद में दंगा करने की साजिश रच रहे है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button