Trending

भारतीय क्रिकेटर अक्षर पटेल ने कुछ इस अंदाज में अपनी शादी में किया डांस, वीडियो हुआ वायरल !

भारतीय क्रिकेटर अक्षर पटेल ने गुरुवार, 26 जनवरी को अपनी गर्लफ्रेंड मेहा पटेल के साथ शादी के बंधन में बंध गए। जबकि उन्होंने जनवरी 2022 में सगाई की थी,

भारतीय क्रिकेटर अक्षर पटेल ने गुरुवार, 26 जनवरी को अपनी गर्लफ्रेंड मेहा पटेल के साथ शादी के बंधन में बंध गए। जबकि उन्होंने जनवरी 2022 में सगाई की थी, अक्षर के शादी समारोह के वीडियो और तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। ऐसी ही एक क्लिप में,जिसने सोशल मीडिया पर अपनी जगह बना ली है, क्रिकेटर को समारोह के दौरान नाचते हुए देखा जा सकता है। उनके डांस मूव्स ने नेटिज़न्स को प्रभावित किया है, जिसमें उनके एक कदम में क्रिकेट भी शामिल है।

फैंस को बेहद पसंद आ रहा अक्षर का डांस

अक्षर का अपनी वाइफ के साथ इतने रोमांटिक अंदाज में डांस करने का वीडियो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। आपको बता दें nz से होने वाले भारत की सीरीज से जब अक्षर ने पारिवारिक प्रतिबद्धताओं का हवाला दिया था तब किसी को भी इस बात का कोई अंदाजा नहीं था की क्रिकेटर इसी बीच शादी करने वाले है। बीते दिनों खिलाड़ी केएल राहुल ने भी अपनी लंबे समय से प्रेमिका आथिया शेट्टी से शादी की।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button