# सबक : खुद को किम कार्दशियन दिखाने में कराई 40 कॉस्मेटिक सर्जरी, अब ऐसा हुआ हाल !

वर्साचे मॉडल जेनिफर पैम्प्लोना ने खुद को किम कार्दशियन के समान दिखने की प्रक्रियाओं पर लगभग $600K खर्च कर दिए

कहते है कुदरत ने हमे जैसी भी शक्ल सूरत दी है हमे उसी में खुश रहना चाहिए। लेकिन लोग फिर भी उससे खुश न होकर अपने चेहरे व स्वास्थ के साथ खिलवाड़ कर बैठते है।

लगभग $600K खर्च कर दिए

ऐसा ही एक मामला अमेरिका के न्यूयोर्क शहर से है। जहां वर्साचे मॉडल जेनिफर पैम्प्लोना ने खुद को किम कार्दशियन के समान दिखने की प्रक्रियाओं पर लगभग $600K खर्च कर दिए। अब अपनी पूर्व उपस्थिति में वापस आने के लिए $120K का भुगतान किया है। न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, 29 वर्षीय मॉडल ने सेलिब्रिटी की नकल करने के प्रयास में 12 साल की अवधि में लगभग 40 कॉस्मेटिक ऑपरेशन किए। लेकिन अंततः उन्हें एहसास हुआ कि उनकी खुशी पाने पुराने चेहरे में ही थी।

ऑपरेशन के बाद खनन ए-लिस्टर की तरह लग रही

उसने कैटर्स को बताया कि ” मैंने ये सभी चीजें की थीं और मेरे निजी जीवन में ये सभी उपलब्धियां थीं, लेकिन मुझे केवल इसलिए पहचाना जा रहा था क्योंकि मैं एक कार्दशियन की तरह दिखती थी। ” पैम्प्लोना 17 साल की थीं जब पैम्प्लोना ने तेजी से प्रक्रियाओं के लिए एक लत विकसित की। जो उसे अपने पहले ऑपरेशन के बाद ताजा खनन ए-लिस्टर की तरह लग रही थी।

मैं अब वह हूं जो मैं बनना चाहती थी

कार्दशियन की विशाल लूट की नकल करने के लिए बट प्रत्यारोपण और वसा इंजेक्शन सहित उसके तल पर तीन राइनोप्लास्टी और आठ ऑपरेशन किए। ये सभी उसके द्वारा किए गए 40 से अधिक उपचारों में से एक थे। पैम्प्लोना ने कहा, “सबसे अच्छा एहसास यह जानना है कि मैं अब खुद से लड़ाई में नहीं हूं।” “मैं अब वह हूं जो मैं बनना चाहती थी। मैं वास्तव में अब जीवन का अर्थ समझती हूं।”

सर्जरी का आदी होना अच्छी बात नहीं

“ऐसे लोग हैं जो इसे [सर्जरी] इंस्टाग्राम पर अच्छे लगते हैं लेकिन जीवन सही नहीं है, और सर्जरी का आदी होना अच्छी बात नहीं है,” उसने बताया, वह खुलासा करती है कि वह “एडिक्शन” नामक एक वृत्तचित्र पर काम कर रही है। संचालन के खतरों के बारे में।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button