काम्या पंजाबी ने खुद को बताया ‘सौभाग्यशाली’, ‘दीदुन’ के किरदार ने दर्शकों को किया प्रभावित !

टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी, जो अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जानी जाती हैं, अभिनेत्री को 'नीरजा' एक नयी पहचान सीरियल में दीदुन के अपने सशक्त किरदार के लिए काफी सराहना मिल रही है। 

टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी, जो अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जानी जाती हैं, अभिनेत्री को ‘नीरजा’ एक नयी पहचान सीरियल में दीदुन के अपने सशक्त किरदार के लिए काफी सराहना मिल रही है।

सम्मोहक कथा के साथ एक शक्तिशाली सामाजिक नाटक, यह शो रेड लाइट इलाकों में यौनकर्मियों की दुर्दशा से संबंधित है, जो कुछ ऐसा था जिसने अभिनेत्री को भी शो की ओर आकर्षित किया।

नीरजा की चुनौतियों पर आधारित है कहानी

‘नीरजा…एक नई पहचान एक यौनकर्मी प्रोतिमा की कहानी है, जो एक रेड-लाइट एरिया में रहने की कई चुनौतियों का सामना करती है और अपनी बेटी नीरजा को कई चुनौतियों के बीच सबसे अच्छी परवरिश देने का प्रयास करती है।

काम्या पंजाबी ने बताया खुद को सौभाग्यशाली

शो के बारे में बात करते हुए काम्या पंजाबी ने कहा, ‘नीरजा… एक नई पहचान’ की टीम में शामिल होना सौभाग्य की बात है, क्योंकि यह एक विचारोत्तेजक सामाजिक नाटक प्रस्तुत करता है। इस शो का उद्देश्य रेड-लाइट क्षेत्रों के निवासियों द्वारा सामना किए जाने वाले कलंक और पूर्वाग्रहों पर प्रकाश डालना है। महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों को संबोधित करने की अपनी क्षमता के साथ अद्वितीय अवधारणा ने मुझे तुरंत मोहित कर लिया।

अपने किरदार से उत्साहित है एक्ट्रेस

अपने किरदार के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, “दीदुन का किरदार शक्तिशाली, मजबूत और सशक्त है और मैं ऐसी भूमिकाएं निभाने के लिए हमेशा उत्साहित रहती हूं। “इस शो और मेरे चित्रण के माध्यम से, मेरा लक्ष्य न केवल एक सम्मोहक कहानी को जीवंत करना है, बल्कि उन गंभीर चिंताओं के बारे में जागरूकता बढ़ाना भी है जो हमारे ध्यान के योग्य हैं। मैं अपने किरदार के लिए दर्शकों के प्यार और सराहना से रोमांचित और गहराई से आभारी हूं।”

दीदुन के किरदार ने दर्शकों को किया प्रभावित

अभिनय के लिए प्रशंसा के साथ-साथ उन्होंने जिन विविध शैलियों में काम किया है, दिलचस्प सामाजिक नाटक में दीदुन के उनके किरदार, जो सोनागाछी की मैडम हैं, दीदुन ने दर्शकों को प्रभावित किया है, क्योंकि वह दीदुन से जुड़ी जटिलता और बारीकियों दोनों को उजागर करने में सक्षम थीं। वर्तमान आर्क में, कहानी दीदुन पर केंद्रित है, जो बड़ी होने पर नीरजा को अपनी मां की दुनिया में जाने के लिए मजबूर करने के लिए दृढ़ संकल्पित है। दूसरी ओर, नीरजा खुद को सोनागाछी की बेड़ियों से मुक्त करने की ताकत ढूंढ रही है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button