न्यूड फोटो शेयर करने पर मलाइका हुयी ट्रोल,आखिर किसका उड़ा मजाक ?

मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपने फिटनेस अपने कपड़ो को लेकर चर्चा में बनी रहती है और यूज़र्स इनको काफी ट्रोल भी करते है सिर्फ इनके अतरंगे अंदाज की वजह से अर्जुन कपूर को बॉलीवुड इंडस्ट्री के काफी फिट और हैंडसम एक्टर माने जाते है

मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपने फिटनेस अपने कपड़ो को लेकर चर्चा में बनी रहती है और यूज़र्स इनको काफी ट्रोल भी करते है। सिर्फ इनके अतरंगे अंदाज की वजह से अर्जुन कपूर को बॉलीवुड इंडस्ट्री के काफी फिट और हैंडसम एक्टर माने जाते है। उनकी शादी जब मलिका अरोड़ा से हुयी तो कुछ लोगो को ये बात नागवारा गुजारी और काफी लोग इस चीज से खुश भी थे की अरबाज खान को छोड़ मलाइका ने अपनी नई जिंदगी शुरू करने का फैसला लिया और आज वो अपनी मैरिड लाइफ से खुश भी है। आपको बता दे की मलाइका सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल होने लगी है सिर्फ अपने कपड़ो को लेकर। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की लव स्टोरी अब फिल्मी गलियारों में काफी मशहूर हो चुकी है।

Malaika Arora's birthday gift to Arjun Kapoor? Making their relationship Insta-official | Vogue India

मलाइका और अर्जुन कपूर की लव स्टोरी हुयी फ़िल्मी दुनिया तक मशहूर

रविवार को मलाइका अरोड़ा ने ब्वॉयफ्रेंड की एक ऐसी फोटो साझा कर दी, जिसे देख सबके होश उड़ गए। दरअसल, इस फोटो में एक्टर सेमी न्यूड अंदाज में नजर आ रहे है। संडे की शाम मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने अर्जुन कपूर की यह फोटो साझा की, जिसमे वह सोफे पर बैठे अंगड़ाई लेते नजर आ रहे है। ब्लैक एंड व्हाइट इस फोटो में एक्टर बिना कपड़ों के नजर आ रहे है। इस फोटो को शेयर करते हुए मलाइका ने एक छोटा सा नोट लिखा और अर्जुन पर प्यार बरसाया। उन्होंने लिखा- “मेरा बहुत आलसी बॉय”। ऐसे में अब इस कपल को सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल किया जा रहा है।

Malaika Arora Got Trolled for Share Arjun Kapoor's Naked ...

 

कपड़ो की वजह से मलयिका हुयी ट्रोल

सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा- जब आपकी फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही हो तो आपके पास बस यही एक विकल्प है। दूसरे यूजर ने लिखा- ये क्या बेहूदा हरकत है। फिर कहते हो की हमे सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है.. लानत है इस महिला पर। तीसरे ने लिखा- ये क्या बेशरमी है। यह सब अपने घर तक की सीमित रखो। मलाइका द्वारा शेयर की गई इस फोटो को खुद अर्जुन ने अपनी स्टोरी पर भी साझा किया। इस स्टोरी को भी कुछ फैन्स ने सोशल मीडिया पर शेयर कर सपोर्ट किया है और उन्हें बेस्ट बॉयफ्रेंड बताया है। बता दें कि अर्जुन मलाइका के बीच 12 साल का फासला हैं। मलाइका जहां 49 साल की हैं, वहीं अर्जुन की उम्र 37 साल है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button