# लाल सिंह चड्डा : विवाद में कूदी कंगना राणावत बोली ‘जो भी बातें हो रही उसके मास्टरमाइंड खुद आमिर खान’ !

पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा, 'वैसे भी हॉलीवुड की रीमेक फिल्में अब नहीं चलतीं. लेकिन अब वह भारत को असहिष्णु कहेंगे

आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। लेकिन उससे पहले ही फिल्म का बहिष्कार शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर कुछ लोग आमिर खान के पुराने बयानों की वजह से इस फिल्म का बहिष्कार करने की बात कर रहे हैं। हालांकि इस ट्रेंड के बाद आमिर खान ने साफ कह दिया है कि उन्हें गलत समझा जा रहा है। वह भी अपने देश से बहुत प्यार करते हैं। इसी बीच कंगना रनौत भी इस विवाद में कूद पड़ी हैं। एक्ट्रेस ने आमिर पर ऐसा आरोप लगाया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

रिलीज से पहले जानबूझ कर शुरू किया

कंगना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की जिसमें उन्होंने आमिर पर फिल्म का बहिष्कार शुरू करने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने इंस्टा पर एक नोट शेयर किया है जिसमें उन्होंने हैशटैग ‘बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा’ का मास्टरमाइंड बताया है। उनके मुताबिक आमिर ने यह विवाद फिल्म की रिलीज से पहले जानबूझ कर शुरू किया था।

नकारात्मक बातें खुद मास्टरमाइंड आमिर खान ने शुरू की

कंगना के मुताबिक आमिर खान को चिंता है कि चार साल बाद आने वाली उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप न हो जाए। इसी वजह से उन्होंने इस फिल्म को लेकर विवाद शुरू कर दिया है। कंगना ने इंस्टा पर लिखा, ‘मुझे लगता है कि आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बारे में सारी नकारात्मक बातें खुद मास्टरमाइंड आमिर खान ने शुरू की हैं।

दक्षिण भारतीय फिल्में बहुत अच्छा कर रही

कंगना ने अपनी पोस्ट में बिना नाम लिए कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ का जिक्र भी किया है। उन्होंने लिखा, ‘इस साल अब तक सिर्फ एक कॉमेडी फिल्म के सीक्वल को छोड़कर सभी फिल्में फ्लॉप साबित हुई हैं। जिस समय भारतीय संस्कृति को दिखाया गया है, उस समय दक्षिण भारतीय फिल्में बहुत अच्छा कर रही हैं।

कृपया धर्म और विचारधारा पर फिल्में बनाना बंद करें

कंगन यहीं नहीं रुके। इस पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा, ‘वैसे भी हॉलीवुड की रीमेक फिल्में अब नहीं चलतीं. लेकिन अब वह भारत को असहिष्णु कहेंगे। फिल्म निर्माताओं को भारतीय दर्शकों की नब्ज पकड़ने की जरूरत है। यह हिंदू-मुसलमान के बारे में नहीं है। आमिर खान जी ने हिंदूफोबिक पीके या भारत को असहिष्णु कहा और अपने जीवन की सबसे बड़ी हिट फिल्म दी। कृपया धर्म और विचारधारा पर फिल्में बनाना बंद करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button