‘ब्रह्मास्त्र’ में हो सकती है मुन्ना भईया की एंट्री, फिल्म में दिखाएंगे अपना जलवा !

'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन (Third Season) का दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में सीरीज से जुड़े सितारे अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं।

‘मिर्जापुर’ के तीसरे सीजन (Third Season) का दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में सीरीज से जुड़े सितारे अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं। सीरीज में मुन्ना भईया का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा ने हाल ही में अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर बात की है। ऐसे में दिव्येंदु (Divyendu) का नाम ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के विकिपीडिया पेज पर दिखाई दे रहा है, जिसको लेकर अनुमान लगाया जा रहा था कि वह भी इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि सुपरहिट वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में मुन्ना भैया का किरदार निभाकर मशहूर हो चुके एक्टर दिव्येंदु शर्मा (Actor Divyendu Sharma) से जुड़ा एक दिलचस्प मामला सामने आया है। दिव्येंदु का नाम फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के विकीपीडिया पेज पर लंबे वक्त से कास्ट सेक्शन में शो कर रहा था। ऐसे में जब उनसे इस बारे में पूछा गया कि क्या वह भी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का हिस्सा हैं? आप भी जानिये उनका जवाब क्या आया है।

स्टारर फिल्म के स्टार हैं दिव्येंदु

दिव्येंदु शर्मा ने कहा है कि, ‘मुझे नहीं पता कि मेरा नाम ‘ब्रह्मास्त्र’ के विकीपीडिया पेज (Wikipedia Page) पर क्यों शो हो रहा था।’ जहां तक ब्रह्मास्त्र में दिव्येंदु के होने या ना होने की बात है तो उन्होंने हिंट देते हुए कहा कि फिलहाल तो नहीं लेकिन क्या पता इस फिल्म के अगले पार्ट में वह नजर आयें। ऐसी में फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एक मेगाबजट मूवी (Megabudget Movie) है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। ऐसे में दर्शक लगातार इस फिल्म के प्रोमो वीडियोज एन्जॉय कर रहे हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को तीन पार्ट में बनाया जा रहा है और इसे कुल 5 भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जायेगा। बताया गया है, आलिया-रणबीर के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय और शाहरुख खान ने भी काम किया है।

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button