‘भेड़िया’ के प्रमोशन के लिए कृति सैनॉन 15 साल बाद अपने स्कूल पहुंचीं !

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वरुण धवन के साथ उनकी आने वाली फिल्म 'भेड़िया' से लेकर साउथ सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान के साथ 'आदिपुरुष' तक, कृति एक से बढ़कर एक फिल्मों का हिस्सा हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वरुण धवन के साथ उनकी आने वाली फिल्म ‘भेड़िया’ से लेकर साउथ सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान के साथ ‘आदिपुरुष’ तक, कृति एक से बढ़कर एक फिल्मों का हिस्सा हैं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ के प्रमोशन में बिजी हैं। एक्ट्रेस अपने होमटाउन दिल्ली पहुंच गई हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए कृति सेनन अपने बचपन के स्कूल डीपीएस आरके पुरम पहुंचीं और अपनी पुरानी यादें ताजा कीं।

तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, बैक टू स्कूल 15 साल बाद। अपनी फिल्म भेड़िया का प्रचार करने के लिए अपने स्कूल में वापस आकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है।

उन्होंने कहा कि डीपीएस आरके पुरम ने मुझे बहुत कुछ दिया है। यहां आकर वास्तव में सबसे अच्छा अहसास हुआ कि ‘मैंने यह किया! अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक्ट्रेस ने इसका क्रेडिट अपने स्कूल और टीचर्स को दिया है।

 कृति सैनॉन की पोस्ट

कृति सेनन की अगली फिल्म ‘शहजादा’ का टीजर भी रिलीज हो गया है, जिसमें वह कार्तिक आर्यन के साथ एक्टिंग करती नजर आ रही हैं। इसके अलावा कृति के पास ‘आदिपुरुष’, ‘गणपथ’ और ‘द क्रू’ जैसी फिल्में हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button