Bollywood News: जाने किस बॉलीवुड एक्टर ने साउथ की फिल्मों को बताया बेस्ट…

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक अनुपम खेर ने हालही में भारत में बनने वाली फिल्मों पर अपनी राय वक्त की है।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक अनुपम खेर ने हालही में भारत में बनने वाली फिल्मों पर अपनी राय वक्त की है। एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया कि क्यों साउथ की फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हो रही हैं, साथ ही उन्होंने साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों के बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस पर भी अपनी बात रखी।

साउथ वाले करते हैं कंटेंट पर फोकस

अनुपम खेर ने साउथ और बॉलीवुड में अंतर बताते हुए कहा कि साउथ कि फिल्मों के मेकर्स अपने फिल्मों में कंटेंट पर फोकस करते हैं, वहीं बॉलीवुड की फिल्मों में स्टार्स पर फोकस किया जाता है। जिस वजह से साउथ की फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हो रही हैं, जबकि बॉलीवुड फिल्में एक के बाद एक बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर रही हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं दोनों के बीच में कंपैरिजन या डिफरेंशिएट नहीं कर रहा हूं, लेकिन मुझे लगता है कि साउथ सिनेमा रिलेवेंट है।

हालही में अनुपन की दो फिल्मे हुई ब्लॉकबस्टर्स हिट

जहां एक तरफ बॉलीवुड में बड़े बड़े स्टार्स की फिल्में औंधे मुंह गिर रही है वहीं दूसरी तरफ अनुपम खेर की बैकटूबैक २ फिल्में ब्लॉकबस्टर शाबित हुई हैं। जिसमे उनकी हालही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘कार्तिकेय २ का नाम शमिल है जिसने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर लाल सिंह चड्ढा और दोबारा जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। उसके पहले अनुपम खैर की द कश्मीर फाइल्स भी लोगों को बहुत पसंद आई थी। अनुपम ने आगे कहा की उन्होंने अभी-अभी एक और तेलुगु फिल्म की है साथ ही वह तमिल में भी काम कर चुके है वही उनका अलग प्रोजेक्ट मलयाली भाषा में है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button