Bihar Politics: भाजपा ने तेजस्वी को बताया फर्जी यादव, कहा- भेड़ चराने वाले समाज से रखते हैं ताल्लुक !

भारतीय जनता पार्टी ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव को गुरुवार को "फर्जी" यादव बताया। भाजपा नेता निखिल आनंद ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला है।

भारतीय जनता पार्टी ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव को गुरुवार को “फर्जी” यादव बताया। भाजपा नेता निखिल आनंद ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि वह भेड़ चराने वाले समाज से ताल्लुक रखते हैं, लेकिन खुद को भगवान कृष्ण का वंशज बताते हैं।

निखिल आनंद ने किया पलटवार !

भाजपा प्रवक्ता और ओबीसी (OBC) मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव निखिल आनंद ने युवा राजद (RJD) नेता द्वारा आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जवाब में तेजस्वी पर पलटवार करते हुए कहा, तेजस्वी को यादव समाज की बात करने से पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। उनको यादव समाज की बात करने का हक नहीं है। क्योंकि वह भेड़ चराने वाले समाज से हैं। जबकि नित्यानंद राय गौपालक, गौवंशी और भगवान श्री कृष्ण के असली वंशज हैं। बिहार की जनता को पता है कि असली यादव कौन है। उन्होंने कहा की तेजस्वी हताश, निराश, और परेशान हैं। वह बदहवासी में अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं।

Related Articles

RJD doing politics in corona panedamic says BJP | बिहार: RJD के उपवास पर  BJP का पलटवार, कहा- कोरोना काल में भी पार्टी कर रही राजनीति| Hindi News,  बिहार एवं झारखंड

तेजस्वी ने बिना नाम लिए साधा था नित्यानंद पर निशाना !

दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी यादव ने बिना नाम लिए कहा था कि एक केंद्रीय मंत्री मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे थे और बिहार में खेला होने की योजना बना रहे थे। जिसपर आनंद ने कहा, तेजस्वी गीदड़ भभकी किसी दूसरे को दें क्योंकि कोई भी असली यादव का बेटा किसी फर्जी यादव की गीदड़ भभकी से नहीं डरता है। ऐसी अटकले लगाई जा रही थी कि अगर बीजेपी बिहार में सत्ता हासिल करती है। तो वह यादवों पर अपनी पकड़ बनाने के लिए नित्यानंद राय को मुख्यमंत्री बना सकती थी।

नित्यानंद राय ने राजद नेता पर साधा निशाना, बोले- तेजस्वी यादव ने झूठ बोला

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button