2023 World Cup में जानिए कब आमने सामने होंगे IND-PAK, फाइनल हुई तारीख !

क्रिकेट फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है आपको बता दें वर्ल्ड कप 2023 के मुकाबले में इंडिया पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले की डेट फाइनल हो चुकी है।

क्रिकेट फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है आपको बता दें वर्ल्ड कप 2023 के मुकाबले में इंडिया पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले की डेट फाइनल हो चुकी है। इन दोनों टीमों के बीच 15 अक्टूबर को आमने सामने होंगी। वहीं आपको बता दें इस वर्ल्ड कप में दोनों टीमें एक दूसरे के साथ अपना पहला मुकबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेलेंगी।

T20 World Cup 2022: इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड मैच की टॉप प्लेयर्स बैटल -  Crictoday Hindi

वर्ल्ड कप 2023 का पहला मैच

आपको बता दें वर्ल्ड कप 2023 का पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच 5 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा साथ ही वर्ल्ड कप 2023 का सेमीफाइनल मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा और फाइनल के लिए दोनों टीमें 19 नवंबर को फिर से नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेलेंगी। भारतीय क्रिकेट टीम का पहला मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होगा और फिर 15 अक्टूबर (रविवार) को टीम पाकिस्तान के खिलाफ एक हाई-स्टेक मैच खेलेगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button